शहनाज गिल के प्रोड्यूसर बनने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने मांगा काम, कहा- अपने को भी किसी काम के लिए याद रखना' 

By  
on  

बिग बॉस से पॉपुलैरिटी के शिखर पर चढ़ी शहनाज गिल अब सिर्फ एक एक्ट्रेस नहीं है, उन्होंने एक्टिंग के साथ करियर में नयी पारी की शुरुआत की है, अब वह एक प्रोड्यूसर भी बन गयी है. शहनाज के प्रोड्यूसर बनने के बाद उनके दोस्त और 'बिग बॉस 13' विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने उनसे काम मांगा है. सिद्धार्थ ने शहनाज और उनके भाई शहबाज को उनके गाने 'लिटिल स्टार' की सफलता के लिए बधाई दी  है. 

अपने हालिया ट्वीट में सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज़ गिल से कहा कि अब वह प्रोड्यूसर बन गई हैं, तो उनके लिए कोई काम हो तो जरूर मौका दें. उन्होंने लिखा, 'हैलो शहबाज बादशाह, मेरे लड़के, तुमने अच्छा काम किया है. मैंने गाने को और गाने में तुम्हें पसंद किया. बहुत टैलेंटेड. इसी तरह तरक्की करो. @ishehnaaz_gill तुम भी इसी तरह तरक्की करो. तुम अब प्रोड्यूसर बन गई हो. क्या बात है बॉस, वाह. तुमने गदर मचा रखा है. अपने को भी किसी काम के लिए याद करना. गर्व है तुमपर. 

'Bigg Boss 13' फेम शहनाज गिल ने अपनी मम्मी को बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर कर के दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

बता दें, शहनाज अपने भाई शाहबाज के नए म्यूजिक वीडियो को प्रोड्यूस किया हैं. इस वीडियो में शहबाज़ और जॉर्जिया एंड्रियानी साथ नजर आ रहे हैं. गाने के बोल मोंटी हंटर ने लिखे हैं और म्यूजिक जी कौशल ने तैयार किया है. इस गाने को 22 घंटे में 2 मिलियन बार देखे जाने पर शहनाज ने खुशी जताई है.

Recommended

Loading...
Share