हिना खान की कोरोना रिपोर्ट आयी नेगेटिव, माना कि यात्रा के दौरान नहीं बरती सावधानी 

By  
on  

पिछले महीने कार्डिएक अरेस्ट से पिता का निधन होने के बाद हिना खान कोरोना से संक्रमित हो गयी. जिस मुश्किल घड़ी में वह परिवार के साथ रहना चाहती थी, उन्हें दूर रहना पड़ा. जिस समय हिना के पिता का निधन हुआ, उस समय वह श्रीनगर में शहीर शेख के साथ म्यूजिक वीडियो की शूटिंग कर रही थी. पिता के निधन की खबर मिलते ही वह फ्लाइट पकड़कर मुंबई आ गयी. घर पहुंचकर जब उन्होंने अपना टेस्ट करवाया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आयी. बुधवार 12 मई को इंस्टाग्राम लाइव चैट में हिना ने बताया कि उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आयी है, साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी माना कि यात्रा करते समय उन्होंने सावधानी नहीं बरती थी. 

इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान हिना ने बताया, 'मैं ठीक हूं, लेकिन मुझे लगता है कि श्रीनगर से लौटते समय, मैंने वास्तव में कोई सावधानी नहीं बरती. मैं मनःस्थिति में नहीं थी इसीलिए जो भी हुआ, हुआ लेकिन भगवान का शुक्र है, मेरे परिवार की टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आयी. जब मैं घर लौट रही थी, उस समय आईने सावधानी नहीं बरती, जिसका  में आया. 

'पत्थर वर्गी' के टीजर में दिखी हिना खान और तन्मय सिंह की दिल छू लेने वाली कहानी, इस दिन होगी रिलीज

हिना ने आगे कहा, ' मैं ठीक हूं और पहले से बेहतर हूं. मेरी रिपोर्ट नेगेटिव आयी है लेकिन अभी भी थोड़ा कफ और सीने में भारीपन है. मैं रिकवरी के रस्ते में हूं. इसमें थोड़ा समय लगेगा. हिना ने फैंस का शुक्रिया किया जिन्होंने मुश्किल घड़ी में उन्हें सपोर्ट किया. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

 

अपने स्वर्गीय पिता के बारे में बात करते हुए हिना ने कहा, 'मैं ठीक  हूं, मैं बहुत स्ट्रॉन्ग हूं. मैं डैडी की स्ट्रॉन्ग बेटी हूं. मैंने उनका टी- शर्ट पहना है, वह हर जगह है. 

पिता के निधन के बाद हिना ने अपनी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर करते हुए खुद को मजबूर बताया था. उन्होंने लिखा था, ‘एक मजबूर बेटी जो अपनी मां के पास जाकर उन्हें संभाल नहीं सकती जिन्हें अभी इस वक्त सबसे ज्यादा जरूरत है. ये समय काफी मुश्किल है, न सिर्फ हमारे लिए बल्कि सभी के लिए. लेकिन कहते हैं कि बुरा वक्त ज्यादा समय नहीं रहता, स्ट्रॉन्ग लोग रहते हैं और मैं वो हूं और हमेशा डैडी की स्ट्रॉन्ग गर्ल रहूंगी. हमारे लिए प्रार्थना करें, दुआ.’

 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share