इस कारण चारु असोपा ने छुपाये रखी प्रेग्नेंसी की खबर, पिता बनने की न्यूज़ पर ऐसा था राजीव का रिएक्शन 

By  
on  

टेलीविजन एक्ट्रेस चारु आसोपा और सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन शादी के बाद जीवन के नए अध्याय को जीने के लिए तैयार हाईल हाल ही में राजीव और चारु ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को साझा किया. अब एक लीडिंग डेली से बात करते हुए चारु ने बताया कि उन्होंने क्यों अब तक सबसे अपनी प्रेग्नेंसी को छुपाये रखा. 

प्रेग्नेंसी छुपाने पर चारु ने कहा, 'अपने शुरुआती हफ्तों में मैं बहुत बीमार महसूस कर रही थी. मेरा ब्लड प्रेशर बहुत कम हो गया था. जिस कारण मेरे शरीर में एनर्जी नहीं रहती थी. मैं उल्टी करती थी और बेहोश भी हो जाती थी. इसलिए सभी को बताने से पहले मैं खु यह सुनिश्चित करना चाहती थी कि बच्चा सुरक्षित और स्वस्थ है. शुक्र है कि बच्चा हमेशा से ठीक है. मैं ही थी जो अच्छा महसूस नहीं कर रही थी. इसलिए सब कुछ ठीक हो जाने पर ही मैंने खबर को साझा करने का फैसला किया और अपनी पहली तिमाही की सोनोग्राफी के बाद जब मुझे सब कुछ ठीक लगा तब मैंने इसकी अनाउंसमेंट की. 

सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा ने की अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा, फैंस से कहा- 'आप मेरे आने वाले बच्चे को आशीर्वाद दें'

पत्नी की प्रेग्नेंसी पर राजीव ने किस तरह रियेक्ट किया इस बारे में बात करते हुए चारु ने बताया, 'राजीव बहुत कन्फ्यूज्ड हो गए थे क्योंकि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि मैं अचानक आकर उनके साथ खुशखबरी शेयर करूंगी. जब मैंने उन्हें बताया तो वह हैरान रह गए लेकिन उसके बाद वह वास्तव में बहुत खुश थे. मैंने यह खबर उनके साथ आधी रात करीब 12:30 बजे शेयर की. इसके बाद हम अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को फ़ोन कर खुश खबरी के बारे में बताने लगे, सब इतने खुश और इमोशनल थे कि उनके एक्सप्रेशंस रिकॉर्ड करनेवाले थे. खासकर हमारे पेरेंट्स और सुष्मिता दी. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

सुष्मिता का रिएक्शन बताते हुए चारु ने कहा, 'सुष्मिता दीदी काफी एक्साइटेड हैं. उन्होंने मुझे वॉइस नोट्स भेजा जो सुनने में काफी अच्छा लगा. वह बहुत खुश हैं और बेबी का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं. हर कोई खुश है, चाहे राजीव हो, मेरी सास हो, सुष्मिता दी हो या मेरे तरफ की फैमिली.  
 

 

(Source: SpotboyE)

Recommended

Loading...
Share