'बिग बॉस 15' का हिस्सा बनना चाहते है अरमान कोहली, सलमान खान से की रिक्वेस्ट 

By  
on  

रियलिटी शो 'बिग बॉस' अपने 15वें सीजन को लेकर चर्चा में आ गया है. 2013 में 'बिग बॉस 7' में अभिनेता अरमान कोहली नजर आये थे. वो फिर से शो के 15वें सीजन का हिस्सा बनना चाहते है.  गौहर खान इस शो की विनर थी. घर में गौहर- कुशाल और अरमान- तनीषा के बेच लव ट्राएंगल भी दिखाया गया था, जिससे शो की टीआरपी खूब बढ़ी थी. 

अब, अरमान ने सोशल मीडिया पर 'बिग बॉस 15' का हिस्सा बनने की ख़्वाहिश ज़ाहिर की है. इसके लिए अभिनेता ने अपने फैंस से उनके लिए ट्वीट करने की गुज़ारिश की.

अरमान ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मेरे शेर और शेरनियों, अगर आप सब मुझे बिग बॉस के घर में कुछ दिनों के लिए देखना चाहते हैं तो मुझे और सलमान भाई को एक साथ ट्वीट कीजिए और उनसे मुझे शो में लेने के लिए किए। मैं हर ट्वीट को रीट्वीट करके उनसे ऐसा करने के लिए कहूंगा.

 

 

जब एक फैन ने लिखा, '@armaankohli सर आप बिग बॉस हाउस में जाओ और झंडे गाड़ दो.. @BeingSalmanKhan सर अरमान सर को ले लो बिग बॉस 15 मैं. टीआरपी मास्टर की जरुरत है'.  इसके जवाब में अभिनेता ने लिखा, 'जॉन थैंक यू और झंडे गाड़ ने का समय आ गया है'. 

 

 

 एक ट्वीट के साथ अरमान ने लिखा- सलमान भाई, सिर्फ़ उनके लिए और लोगों के आनंद के लिए, बहुत कम समय के लिए जाऊंगा.  लेकिन, अगर आपको ठीक लगे तो.

 

हालांकि, अरमान उस न्यूज़ रिपोर्ट से परेशान थे, जिसमें उनके एक्शन को 'डेस्परेट' बताया गया था. उन्होंने ट्विटर पर कहा, 'दोस्तों यह सोशल मीडिया का गड्ढा है @ZoomTV इसे बहुत दिलचस्प बना सकता था, इसे नीचा दिखाने और इसे हताश करने की तुलना में, यह अफ़सोस की बात है कि आज हमारे पास ऐसा मीडिया है, यह मजेदार था कि मैं और जो लोग मुझे प्यार करते हैं कर रहे थे, तुम सच में सोचते हो कि मैं सलमान भाई को नहीं बुला सकता.'

 

 

 

Recommended

Loading...
Share