'14 फेरे' की शूटिंग में मेरे हाथों पर मेरी शादी की मेहंदी थी: गौहर खान

By  
on  

हाल ही में विक्रांत मेस्सी और कृति खरबंदा की फिल्म '14 फेरे' का ट्रेलर रिलीज हुआ. फिल्म में कृति और विक्रांत के साथ गौहर भी है. हाल ही में एक इंटरव्यू में गौहर ने फिल्म में अपने किरदार के बारे में और शादी के दुसरे दिन शूटिंग पर रवाना होने के बारे में बात की. किरदार के बारे में बात करते हुए गौहर ने बताया कि उनके लिए ये चुनौतीपूर्ण किरदार रहा. जिसे निभाने में उन्हें काफी मजा आया. 

गौहर ने कहा, 'शादी के अगले ही दिन मैं लखनऊ में 14 फेरे के सेट पर थी. मेरे चेहरे पर प्रोस्थेटिक के साथ एक 60 वर्षीय महिला की भूमिका निभाना और तीन दिन बाद नया साल था. मेरे पति जैद बड़े दयालु थे उन्होंने शूट पर मुझे जॉइन किया क्यूंकि तभी हमारी शादी हुयी थी और मैं नयी दुल्हन थी. इनफैक्ट '14 फेरे' में मैंने अपनी असली शादी की मेहंदी लगायी हुयी है. मुझे नहीं पता यह अल्लाह ने कैसे इतनी खूबसूरती से किया था लेकिन मेरी शादी के बाद फिल्म के लिए जितने भी सीन शूट हुए हैं वो सब मैरिज सीन थे. 

गौहर ने कहा कि, 'मुझे लगता है कि एक अभिनेता के लिए यह सबसे बड़ी चुनौती है कि उसे ऐसा किरदार निभाने का मौका दिया जाए जिसमें हर वो चुनौती हो जो आप नहीं हैं. मैं लगभग 30 साल की हूं और मुझे कई किरदार निभाने का मौका मिला है. एक जो 30 साल की है, वह दिल्ली में एक थिएटर आर्टिस्ट है और उसे किसी ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभाने के लिए चुनौती मिली है जो 60 साल से भी बड़ा है. केवल एक नहीं बल्कि दो किरदार हैं और दोनों की बोलियां अलग-अलग हैं.'

आगे गौहर कहती हैं, 'एक राजस्थानी जाट है और दूसरी बिहारी, इसलिए मेरे लिए उस तरह की चुनौती को उठाना और उसे निभाना, देवांशु सर की ओर से एक उपहार था. मेरे ऑडिशन के बाद उन्होंने कहा- तुम जुबीना हो और मैं चांद के ऊपर थी क्योंकि बहुत कम लोगों को उनके जीवन में इस तरह की चुनौती मिलती हैं और मुझे उम्मीद है कि मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है और मुझे यह भी उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे. 
  

Recommended

Loading...
Share