सना मकबूल ने शेयर की विशाल आदित्य सिंह के साथ फोटो, निक्की तम्बोली ने दी शादी की बधाई

By  
on  

'खतरों के खिलाड़ी 11' के ख़त्म होने के बाद से सना मकबुल और विशाल आदित्य सिंह के डेटिंग की अफवाह है. दोनों ही स्टार्स को साउथ अफ्रीका के केप टाउन में एक साथ काफी समय बिताते हुए देखा गया, जहां उन्होंने स्टंट-आधारित रियलिटी शो के लिए शूटिंग की. आज सना ने विशाल के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की और खुद को 'फैन गर्ल' और उन्हें 'सुपर लीजेंड या अल्ट्रा लीजेंड' कहा. हालांकि, सना के पोस्ट पर निक्की के कमेंट ने सबका ध्यान खींच लिया. 

सना और विशाल के खतरों के खिलाड़ी 11 को-कंटेस्टेंट निक्की तंबोली, अर्जुन बिजलानी, वरुण सूद ने एक्ट्रेस पोस्ट पर कमेंट किया.  निक्की ने लिखा, 'हैप्पी मैरिड लाइफ @divasana @vishalsingh713 (sic).' निक्की ने हंसी वाली इमोजी भी शेयर की बताता है कि वह मजाक कर रही है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sana Makbul (@divasana)

 

 

इससे पहले एक इंटरव्यू में विशाल ने सना के साथ अपने रिलेशनशिप पर बात करते हुए कहा,'दुनियावालों जलो मत.''सना एक खूबसूरत लड़की होने के साथ- साथ मेरी अच्छी दोस्त हैं. हमारी दोस्ती 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 11' शो के सेट पर हुई है. शो में जितने भी कंटेस्टेंट्स पहुंच थे, उनमे से किसी की सगाई हो चुकी थी, या होने वाली थी या शादी हो चुकी थी. हम दोनों अनमैरिड थे, इसलिए हम दोनों की अच्छी खासी बॉन्डिंग बन गई थी. मैं बिहार के एक छोटे से गांव से आता हूं और सना से रिश्ता जोड़ना मेरे लिए ग्राम प्रधान की बेटी के साथ रिश्ता जोड़ने के बराबर है. शो के दौरान हम दोनों काफी मस्ती- मजाक करते थे.'

Recommended

Loading...
Share