सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद परिवार ने जारी किया बयान, 'उनकी जर्नी यहां ख़त्म नहीं होती क्यूंकि वह हमेशा हमारे दिल में रहेंगे'

By  
on  

अपने फैंस, अपने परिवार और अपने दोस्तों को रोता हुआ छोड़ 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला नए सफर की ओर रवाना हो गए. 40 साल के सिद्धार्थ का निधन कार्डियक अरेस्ट से हुआ. आधी रात को ही उन्होनें रयूमर्ड गर्लफ्रेंड शहनाज गिल की गोद में आखिरी सांस ली. 

आज सिद्धार्थ के परिवार ने एक बयान जारी किया. परिवार ने बयान में लिखा, 'उन सभी का दिल से आभार जो सिद्धार्थ की यात्रा का हिस्सा रहे हैं और उन्हें बिना शर्त प्यार दिया है. यह निश्चित रूप से यहां समाप्त नहीं होती है क्योंकि वह अब हमेशा के लिए हमारे दिलों में रहेंगे. सिद्धार्थ ने उनकी निजता को महत्व दिया, इसलिए हम आपसे अनुरोध करते हैं कि आप हमारे परिवार को शोक मनाने के लिए गोपनीयता की अनुमति दें. 

आज शाम होगी सिद्धार्थ शुक्ला की प्रेयर मीट, वर्चुअली फैंस कर पाएंगे जॉइन

 

बयान में कहा गया, 'मुंबई पुलिस बल को उनकी संवेदनशीलता और करुणा के लिए विशेष धन्यवाद. वे एक ढाल की तरह हैं, हमारी रक्षा करते हैं और दिन के हर मिनट हमारे साथ खड़े रहते हैं. कृपया अपने विचारों और प्रार्थनाओं में रहें. ओम शांति- शुक्ल परिवार.' 

आज शाम सिद्धार्थ की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया है. अभिनेता के फैंस वर्चुअली इसे अटेंड कर पाएंगे. 

Recommended

Loading...
Share