Bigg Boss 15: रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की तरह क्या इंद्रनील सेनगुप्ता और बरखा बिष्ट भी शादी को बचाने के लिए शो में लेंगे एंट्री ?

By  
on  

18 सितंबर को बिग बॉस ओटीटी का फिनाले है और फिलहाल घर में दिव्या अग्रवाल, प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी, राकेश बापट और निशांत भट्ट बचे है. इनमें से कोई एक विजेता है. इसके बाद टीवी पर बिग बॉस 15 शुरू हो जाएगा और शो को लेकर छोटे पर्दे के कई मशहूर चेहरों के नाम सामने आ रहे हैं. कुछ दिन पहले पीपिंगमून ने आपको बताया था कि टेलीविजन एक्ट्रेस रीम शेख शो में पार्टिसिपेट करेंगी. 

शो में हिस्सा लेने को लेकर बरखा बिष्ट और इंद्रनील सेन गुप्ता का नाम भी सामने आ रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक ये दोनों अपनी 13 साल की शादी को बचाने के लिए बिग बॉस के घर में एंट्री ले सकते हैं. रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की तरह ये भी अपनी शादी को एक मौका देना चाहते है. 

आसिम रियाज़ के भाई उमर रियाज़ और 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' फेम सिम्बा नागपाल की 'बिग बॉस 15' के घर में एंट्री ?

 

रुबीना बिग बॉस 14 की विनर थी. जबकि अभिनव फिनाले से पहले ही शो से बाहर हो गए थे. एक सीक्रेट टास्क के दौरान अपनी टूटती शादी पर खुलासा करके हर किसी को चौका दिया था. अभिनव ने बताया था कि बिग बॉस में आने से पहले वो दोनों तलाक लेने का मन बना चुके थे लेकिन बिग बॉस में हिस्सा लेकर वो अपनी शादी को एक और मौका देना चाहते थे.

Recommended

Loading...
Share