शहनाज गिल के भाई शहबाज गिल ने हाथ पर बनवाया सिद्धार्थ शुक्ला के चेहरे का टैटू, नीचे लिखा शहनाज का नाम

By  
on  

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन का दुख अभी भी उनके दोस्तों, परिवार और फैंस को सता रहा है. अभिनेता के निधन के बाद लोगों को उनकी मां और शहनाज गिल की चिंता हो रही है. शहनाज अभी भी सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं है जिससे उनके फैंस को लग रहा है कि वह अभी भी ठीक नहीं है. शहनाज के साथ उनका पूरा परिवार सिद्धार्थ के करीब था. हाल ही में शहनाज के पिता ने बेटी को सपोर्ट करने के लिए उसके नाम का टैटू बनवाया और अब शहबाज ने सिद्धार्थ का चेहरा अपने हाथ पर गुदवाया है. 

शहबाज ने  सिद्धार्थ के चेहरे का टैटू अपनी बांह पर गुदवाया है. यह टैटू शहबाज़ ने सिद्धार्थ की याद में ये बनवाया है. साथ ही शहनाज के भाई ने सिद्धार्थ के लिए इमोशनल नोट लिखते हुए कहा कि परिवार और दोस्त उन्हें हमेशा उनकी यादों में जिंदा रखेंगे. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'आपकी यादें उतनी ही असली होंगी जितनी आप... तुम हमेशा मेरे साथ जीवित रहेंगे .. आप हमेशा हमारी यादों में जीवित रहेंगे.'

 

 

सिद्धार्थ के निधन के बाद शहबाज ने अभिनेता की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, 'मेरा शेर, आप हमेशा मेरे साथ हो और हमेशा रहेंगे। आपकी तरह बनने की कोशिश करूंगा. यह अब मेरा सपना है और ये सपना जल्द पूरा होगा. मैं रेस्ट इन पीस नहीं कहूंगा क्योंकि मुझे पता है आप नहीं हो, लव यू सिद्धार्थ शुक्ला'. 

Recommended

Loading...
Share