कपिल शर्मा की शिकायत पर कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया का बेटा गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला

By  
on  

मुंबई पुलिस ने शनिवार को कॉमेडियन कपिल शर्मा की शिकायत के आधार पर दर्ज धोखाधड़ी के मामले में कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया के बेटे बोनिटो छाबड़िया को अरेस्ट कर लिया. पुलिस ने बताया कि बोनिटो को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. बता दें कि बोनिटो छाबड़िया ने कपिल को करोड़ों का चूना लगाया था.

पुलिस ने बताया कि कपिल शर्मा ने पिछले साल मुंबई में धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज करवाई थी. उन्होंने कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया के बेटे पर उनसे 5.3 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की आरोप लगाया था. कपिल ने पुलिस को बताया था कि उन्होंने अपने लिए एक वैनिटी बस को डिजाइन करने के लिए मार्च और मई 2017 के बीच छाबड़िया को पांच करोड़ रुपये दिए थे, लेकिन 2019 तक कोई प्रगति नहीं होने के कारण कपिल शर्मा ने नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल (एनसीएलटी) का दरवाजा खटखटाया था.

कोर्ट रूम के सेट पर एक्टर्स को शराब पीते हुए दिखाने पर 'द कपिल शर्मा शो' के खिलाफ FIR दर्ज

हालांकि, पिछले साल छाबड़िया ने कपिल शर्मा को वैनिटी बस के पार्किंग शुल्क के रूप में 1.20 करोड़ रुपये का बिल भेजा था. इसके बाद शर्मा ने पुलिस से संपर्क किया और अपनी शिकायत दर्ज कराई. पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस मामले की जांच के दौरान बोनिटो छाबड़िया की भूमिका सामने आई थी. इसलिए उसे पूछताछ के लिए बुलाया गया और बाद में अपराध शाखा ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

Recommended

Loading...
Share