कौन बनेगा करोड़पति 13: 'बंटी और बबली 2' की स्टारकास्ट 'शानदार शुक्रवार' का होगी हिस्सा, देंगे मुश्किल सवालों का जवाब

By  
on  

 रानी मुखर्जी, सैफ अली खान, शरवरी और सिद्धांत चतुर्वेदी इस हफ्ते 'कौन बनेगा करोड़पति 13' में मेहमान के तौर पर 'शानदार शुक्रवार' का हिस्सा होंगे. ये चारों स्टार्स न केवल मेजबान अमिताभ बच्चन के साथ खेल खेलते हुए दिखाई देंगे बल्कि इंडस्ट्री में अपने एक्सपेरिएन्सेस को भी शेयर करेंगे.  

बी-टाउन में अपनी जर्नी के बारे में बात करने से लेकर 'यूपी हिले पटना हिले' पर पैर जमाने तक सिद्धांत और शरवरी दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित करते नजर आएंगे. दूसरी ओर, सैफ अली खान और रानी मुखर्जी कोलकाता के साथ अपना जुड़ाव साझा करते हुए दिखाई देंगे और यह भी बताएंगे कि वह बंगाली व्यंजनों को कितना पसंद करते हैं. इतना ही नहीं सैफ और रानी 12 साल बाद एक साथ काम करने का अपना अनुभव भी साझा करेंगे. साथ ही अमिताभ बच्चन, सैफ अली खान और रानी मुखर्जी के साथ 'पोल खोल के बोल' नामक एक मजेदार गेम खेलते नजर आएंगे. 

अमिताभ बच्चन रानी, ​​सैफ, सिद्धांत और शरवरी के साथ हिट गाने 'शावा शावा' पर डांस करते हुए दिखाई देंगे. जीत की राशि से ये कलाकार 'द बांद्रा होली फैमिली हॉस्पिटल' को दान करते हुए दिखाई देंगे ताकि उन्हें समय से पहले बच्चों की देखभाल के लिए नए उपकरण मिल सकें. 

Recommended

Loading...
Share