शादी के बंधन में बंधी 'कुंडली भाग्य' एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या, देखें तस्वीरें

By  
on  

एकता कपूर के शो 'कुंडली भाग्य' में प्रीता के किरदार से घर- घर चर्चित होनेवाली अभिनेत्री 'श्रद्धा आर्या' शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. राजधानी दिल्ली में एक्ट्रेस ने राहुल नाम के नवल अफसर के साथ सात फेरे लिए. निजी शादी समारोह में श्रद्धा के दोस्त और शशांक व्यास, अंजुम फकीह, हीना परमार और सुप्रिया शुक्ला सहित सह-कलाकार शामिल हुए. श्रद्धा की शादी की खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

 

 

 

 

तस्वीरों और वीडियोज में श्रद्धा अपनी शादी के दिन बहुत खुश दिखाई दे रही थी. शादी को खास और यादगार बनाने के लिए एक्ट्रेस के दोस्तों ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की. अपने स्पेशल दिन के लिए एक्ट्रेस ने मरून कलर के लहंगे को चुना और उनके दुल्हजे राजा सफ़ेद रंग के शेरवानी में नजर आये. मंडप तक श्रद्धा को उनके दोस्त और फैमिली मेंबर्स 'फूलों की चादर' में लेकर आये. 

 सोशल मीडिया पर श्रद्धा की विदाई का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो कार में बैठी नजर आ रही हैं और अपने दोस्तों से मजाक में कहती हैं, मुझे बहुत याद करना दोस्तों...और मुझसे बहुत चिढ़ना मेरे दोस्तों. इसके बाद पीछे से आवाज आती हैं चलो-चलो धक्का मारो श्रद्धा की गाड़ी को.. और सब लोग चिल्लाने लगते हैं और कहते हैं 'बाय श्रद्धा बाय... '  
 

श्रद्धा और राहुल को नए जीवन की ढेर सारी शुभकामनाएं. 

Recommended

Loading...
Share