'कसौटी जिंदगी की' फेम एक्टर सिजेन खान को मिल गई है उनकी हमसफ़र, इस तारीख को होगा निकाह

By  
on  

पिछले दिनों एक ने टीवी की दुनिया में खूब शोर मचाया था। खबर 'कसौटी जिंदगी की' फेम एक्टर सिजेन खान से जुडी थी। वही सिजेन खान जो कई सालों से ऑफ स्क्रीन थे जिन्हें उनके फैंस कसौटी जिंदगी के अनुराग बसु के रूप जानते थे। सिजेन खान अपनी पर्सनल लाइफ को मीडिया की चकाचौंध से दूर रखते हैं लेकिन कुछ दिन पहले एक अमेरिकी मूल की एक पाकिस्तानी महिला ने अभिनेता के बारे में कुछ चौंकाने वाले दावे किए हैं। महिला ने अभिनेता सिजेन खान पर पैसे के लिए शादी करने और उनके साथ धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया था। महिला का दावा है कि सिजेन खान ने 2015 से 2017 के बीच अमेरिका में उनसे शादी की थी। 47 साल महिला ने आरोप लगाया है कि सिजेन ने उससे सिर्फ इसलिए शादी की थी ताकि उन्हें ग्रीन कार्ड मिल सके। इन ख़बरों को एक्टर सिजेन खान ने सिरे से खारिज कर दिया था।

अब एक बार फिर टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' के अनुराग बासु चर्चा में। इस बार सिजेन खान को उनकी दुल्हन मिल गई है। साल 2022 में दोनों हमसफर बनने को तैयार हैं। सिजेन ने अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलासा किया और बताया कि वो किसके साथ शादी करेंगे। अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर वो खुलकर बात करते दिखे।

एक अखबार को दिए इंटरव्यू में सिजेन ने बताया कि करीब 3 साल से वो अपनी लेडी लव को डेट कर रहे हैं। अब दोनों अपने रिश्ते को नया नाम देना चाहते हैं। सिजेन ने अपनी गर्लफ्रेंड का नाम अफशीन बताया है जिसके साथ वो रिलेशनशिप में हैं।शादी में देरी को लेकर सिजेन ने कहा कि कोरोना संक्रमण के कारण हुए लॉकडाउन के कारण देरी हो गई। अगर ऐसा नहीं हुआ होता तो अबतक वो शादी कर लिए होते। मगर इस साल पक्का वो दोनों शादी कर लेंगे। इसकी तैयारी भी कर रहे हैं।

अपनी गर्लफ्रेंड अफशीन को लेकर सिजेन ने बताया कि वो उसे काफी पसंद करते हैं। साथ ही दोनों एक दूसरे को समझते भी हैं। सिजेन और अफशीन की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई। उसके बाद दोनों मिले और फिर रिश्ता आगे बढ़ा।

अगर हम सिजने के वर्कफ्रंट की बात करें तो, सिजेन खान अपकमिंग शो 'अपनापन: बदलते रिश्तों का बंधन' में दिखाई देने वाले हैं। कई साल पहले 'कसौटी जिंदगी की से' घर-घर में पहचान बनाया था लेकिन बीच में ब्रेक ले लिया था। करीब 10 साल इंडस्ट्री से दूर रहे थे।

Recommended

Loading...
Share