तारक मेहता का उल्टा चश्मा को लगेगा एक और बड़ा झटका, जेठालाल के दोस्त मेहता साहब के बाद अब बबीता जी भी Goodbye करने वाली हैं ?

By  
on  

टीवी के सबसे सुपरहिट शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। पहले दया बेन गयी जिसके बाद शो की पूरो TRP ही गिर गई है। इसके बाद एक और बड़े चेहरे शैलेश लोढ़ा ने शो छोड़ दिया। शैलेश लोढ़ा अब दूसरे शो से जुड़ गए हैं। अब खबर आ रही है की जेठालाल की क्रश बबिता जी भी शो को गुडबाय करने जा रहीं हैं। 

शो में बंगाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता इस किरदार को निभा रहीं हैं। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में बबीता जी के रूप में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है। लेकिन अब इस सीरियल और मुनमुन से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है की की शैलेश लोढ़ा के बाद मुनमुन दत्ता भी जल्द ही 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' छोड़ने वाली हैं। ख़बरों में ये दावा किया गया है कि मुनमुन दत्ता को 'बिग बॉस ओटीटी' के दूसरे सीजन के लिए अप्रोच किया गया है।हालांकि अभी तक इस खबर की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन रिपोर्ट्स का दावा है कि अगर मुनमुन 'बिग बॉस ओटीटी' में भाग लेने के लिए सहमत होती हैं, तो वह 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' छोड़ देंगी।

इससे पहले मुनमुन दत्ता 'बिग बॉस 15' के घर में बतौर चैलेंजर नजर आई थीं। वीकेंड का वार के एक एपिसोड में उनके साथ सुरभि चंदना, आकांक्षा पुरी और विशाल सिंह भी शामिल हुए थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by

Recommended

Loading...
© Copyright Clapping Hands Private Limited. About Us | SITEMAP