टीवी ऐक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने इंटीरियर डिज़ाइनर पर लगाया ठगी का आरोप, कहा- मेरे घर से सब कुछ बटोर कर भाग गया है डिज़ाइनर 

By  
on  

टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने रूटीन लाइफ से जुड़ी झलकियां फैंस के साथ साझा करती हैं। वो एक टीवी एक्ट्रेस होने के साथ साथ अब एक फौजी की भी पत्नी हैं। जिसके बारे में वो पहले ही अपने फैंस से कई बार बातें भी की है। इस बार फिर उन्होंने अपने फैंस के साथ कुछ बातें शेयर की हैं। ये बातें उनके करियर से या किसी नए शो से जुडी नहीं है। बल्कि श्रद्धा ने बताया है की कैसे एक इंटीरियर डिज़ाइन ने उनके साथ लाखों की धोखधड़ी कर फरार हो गया है। श्रद्धा ने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। 

एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक कई पोस्ट शेयर करके सिद्धार्थ पंजाबी नाम के इंटीरियर डिजाइनर के कारनामे का खुलासा किया है। बताया है की कैसे उसने इनके साथ धोखा किया है और तो और उनका सामन भी लेकर भाग गया है। एक पोस्ट में उन्होंने लिखा है, 'जिस इंटीरियर डिजाइनर पर मैंने भरोसा किया, उसने मेरे घर की चीजों को तोड़ दिया। फिटिंग समेत कई और चीजों के साथ वह भाग गया है। मैंने उसे 95% राशि का भुगतान तक कर डाला था। अभी तक विश्वास नहीं हो रहा है कि मेरे साथ ऐसा हुआ। मैं तब शहर से दूर थी।' श्रद्धा आर्या ने एक और पोस्ट में इस इंटीरियर डिजाइनर की प्रोफाइल भी शेयर की है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

श्रद्धा आर्या अपने पति राहुल नागर के साथ कुछ हफ्ते के लिए विशाखापट्टनम में थी। मुंबई लौटने के बाद श्रद्धा आर्या ने अपने घर का इंटीरियर कराने का फैसला लिया। कुंडली भाग्य की शूटिंग में व्यस्त होने के नाते वह हमेशा अपने घर पर नहीं जा पा रही थी और इस दौरान उनके पिता हर चीज संभाल रहे थे। बीते दिनों ही जब उनके पिता घर पहुंचे तो इंटीरियर डिजाइनर सारी चीजें लेकर फरार हो गया था। इस घटना से श्रद्धा आर्या बेहद ही आहत हैं और जल्द ही पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की योजना बना रही हैं। 

Recommended

Loading...
Share