Tarak mehta ka Oolta Chashma के फैंस के लिए खुशखबरी, फिर मां बनीं ‘Dayaben’ फेम दिशा वकानी- बेटे को दिया जन्म

By  
on  

तारक मेहता उल्टा चश्मा शो के फैंस के लिए खुशखबरी आ रही है। सबकी पसंदीदा दयाबेन यानी दिशा वकानी दूसरी बार मां बन गई हैं। दिशा के घर बेटे का जन्म हुआ है। एक्ट्रेस के भाई मयूर वकानी ने इस खबर को कंफर्म किया है।

फिर से मामा बनने पर खुश दिशा के भाई मयूर
दिशा वकानी को फैंस मां बनने की ढेर सारी बधाई दे रहे हैं। एक बातचीत में मयूर वकानी ने कहा- मैं काफी खुश हूं फिर से अंकल बनने पर। 2017 में दिशा को लड़की हुई थी। अब वे फिर से मां बन गई हैं। मैं फिर मामा बन गया हूं। मैं बेहद खुश हूं। मयूर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सुंदर लाल का रोल प्ले करते हैं।

हो सकती है शो में वापसी
शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने हालिया बयान में कहा कि दयाबेन कैरेक्टर शो में लौट सकता है। उन्होंने कहा था- हमने शो में दयाबेन का ट्रैक इंट्रोड्यूस करने की सारी प्लानिंग कर ली है। मुझे नहीं पता दिशा शो में फिर लौटेंगी या नहीं। अब ये दिशा बेन हो या निशा बेन, हम दयाबेन के कैरेक्टर को शो में जरूर लेकर आएंगे। दूसरी तरफ दिशा के पति मयूर ने आश्वासन दिया है कि एक्ट्रेस शो में जरूर लौटेंगी। दिशा ने साल 2017 में शो से मैटरनिटी ब्रेक लिया था। तब से लेकर आज तक एक्ट्रेस शो में नहीं लौटी हैं।

वहीँ दिशा वकानी को शो छोड़े सालों गुजर गए हैं। लेकिन फैंस को अभी भी उम्मीद है कि दया बेन शो में वापसी जरूर करेंगी। दिशा के फैंस आए दिन उनके सोशल पोस्ट पर रिक्वेस्ट करते रहते हैं कि वह TMKOC में वापसी करें। कई लोग सवाल करते हैं कि आप कब तक शो में वापस आ रही हैं।

ये सब तब हो रहा है जब इस शो से शैलेश लोढ़ा 'मेहता साहब' और मुनमुन दत्ता उर्फ़ बबीता जी के शो से बाहर होने की खबर आई है। इस खबर का शो पर भी बुरा असर पड़ रहा है और फैंस भी है। शो की हालत बिगड़ता देख प्रोड्यूसर असित मोदी ने अपनी स्ट्रैटेजी बदली है। अब खबर है की वो शो में दयाबेन को शो में वापस ला रहे हैं।

इस बारे में शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने एक अखबार से भी बातचीत की है। असित मोदी ने जानकारी दी है की-‘हमारे पास दया बेन के किरदार को वापस न लेने का कोई कारण नहीं है। लेकिन हम सभी ने हाल के दिनों में कठिन समय का सामना किया है। 2020-21 हम सभी के लिए बहुत कठिन दौर था। लेकिन अब जब चीजें बेहतर हो गई हैं, 2022 कोई भी अच्छे समय पर हम दया बेन के किरदार को वापस लाने जा रहे हैं और दर्शकों की इच्छा को एक बार फिर जेठालाल और दया भाभी का मनोरंजन देखने को मिलेगा।‘

Recommended

Loading...
Share