Casting Couch:को लेकर एक और एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा - वो हनुमान चालीसा सुन रहा था और...गन्दी डिमांड कर रहा था 

By  
on  

कास्टिंग काउच- एक अभद्र प्रस्ताव या एक प्रकार का शोषण। अक्सर अपनी आंखों में स्टार बनने और बॉलीवुड में नाम कमाने का सपना लिए एक्ट्रेसेस को इसका शिकार होना पड़ता है जहां कोई निर्माता, निर्देशक या एक्टर उनके सपनों को हकीकत में बदलने का लालच देकर बदले में उनसे अपना बिस्तर गर्म करवाने की चाहत रखता है। ऐसा ही एक और मामला सामने आया है। 

एक्ट्रेस शिव्या पठानिया ने इसी से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया की कैसे एक शक्श ने उन्हें काम देने के बदले शोषण का ऑफर किया था। लेकिन वो चुपचाप वहां से निकल गई। ये तब हुआ था जब वो मुंबई में काम के लिए लोगों से मिला करती थीं। शिव्या ने बताया की एक प्रोड्यूसर ने सीधे ऐसा अभद्र डिमांड रख दिया था। उन्होंने ये उनके साथ तब हुआ था जब उनके पास काम नहीं था, तब उन्हें एक प्रोड्यूसर के ने कॉल कर ऐसी डिमांड रखी जिसे सुनकर वो हैरान रह गई थीं। उस प्रड्यूसर ने कहा था कि अगर उन्हें बड़े स्टार्स के साथ काम करना है, तो उनके साथ कॉम्प्रोमाइज करना पड़ेगा। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, 'मुझे ऑडिशन के लिए सैंटाक्रूज बुलाया गया था। मैं जैसे ही कमरे में घुसी तो वो बहुत छोटा सा था। वहां मौजूद व्यक्ति ने जो खुद को प्रोड्यूसर बता रहा था, उसने कहा कि अगर तुम्हें किसी बड़े सुपरस्टार के साथ विज्ञापन करना है तो तुम्हें एक समझौता करना होगा। लेकिन सबसे मजेदार बात ये थी कि उसके लैपटॉप पर उस वक्त हनुमान चालीसा चल रही थी। वो टाइम इतना फनी था कि मुझे हंसी आ गई।'

शिव्या ने बताया की शो हमसफर के बंद होने के बाद वे 8 महीने बिना काम के थी। वे लगातार काम की तलाश कर रही थी, इस ही दौरान उन्हें मुंबई के सांताक्रूज से ऑडिशन के लिए कॉल आया। कमरे को छोटा बताते हुए उन्होनें कहा कि वहां प्रोड्यूसर मौजूद था, अपने लैपटॉप पर भजन सुन रहा था। मुझे बड़े सेलेब्रिटी के साथ एड करने का लालच देके कहा है कि अगर तुम्हे इनके साथ एड करना है तो समझौता करना पड़ेगा, समझौते से उसका मतलब फेवर से था। यह सब सुन मैं शॉक्ड हो गई थी।

फेवर के नाम से उन्हें शॉक भी लगा तो वहीं वे अपनी हंसी नहीं रोक पाई। दरअसल जब वे कमरें में एंटर हुई तो प्रोड्यूसर साहब लैपटॉप में हनुमान चालीसा सुन रहे थे। उनके मुंह से फेवर वाली बात सुन उन्हें हंसी आ गई। उन्होंने प्रोड्यूसर को कहा कि आपको शर्म नहीं आ रही है? आप भजन सुन रहे हो और ये आप क्या बोल रहे हो?

हालांकि बाद में शिव्या को ये पता चल गया था कि वो प्रोड्यूसर नकली था। हालांकि शिव्या पहली ऐसी टीवी एक्ट्रेस नहीं हैं जिन्होंने ये झेला है। इससे पहले कई एक्ट्रेसेस इस बारे में अपना अपना एक्सपीरियंस शेयर कर चुकी हैं। शिव्या पठानिया हिंदी टीवी एक्ट्रेस हैं जो हाल में सीरियल बाल शिव में पार्वती का रोल प्ले कर रही हैं। दर्शक इनकी एक्टिंग के दिवाने हैं, और इनकी काफी सरहाना करते हैं। इससे पहले भी ये कई मशहूर शोज में अपनी अदाकारी का जादू बिखेर चुकि हैं। इनके कुछ शोज में रिश्ता साझेदारी का, ये है आशिकी, राधा कृष्ण, लाल इश्क, विक्रम बेताल, राम सिया के लव कुश शामिल हैं।

Recommended

Loading...
Share