'दया बेन' और 'मेहता साहब' के एग्जिट के बाद तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स को मिले नए नट्टू काका, शो में हो गई है एंट्री 

By  
on  

तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले काफी समय से चर्चाओं का विषय बना हुआ है। कभी इस शो के फेमस किरदार शो को अलविदा कह देते हैं तो कभी किसी न्यू एंट्री की खबरें आ जाती है। वहीं हाल ही में नेहा मेहता यानी कि शो में अंजली का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ने शो पर उनकी बकाया फीस न देने का आरोप लगाया था। और अब खबरें आ रही है कि इस शो के मेकर्स ने नए नट्टू काका की खोज कर ली है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दर्शक और कास्ट इस शो में नट्टू काका को काफी मिस कर रहे थे। शो में अब से ये किरदार नट्टू काका के रोल में नजर आएगा। शो के निर्माता असित कुमार मोदी ने दर्शकों को शो के नए नट्टू काका से मिलवा भी दिया है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट एक पोस्ट शेयर कर शो के मेकर्स ने नए नट्टू काका की एक झलक दिखाई है। इस तस्वीर में असित कुमार मोदी एक शख्स के साथ कड़े हुए दिखाई दे रहे हैं और वहीं शख्स अब शो में नट्टू काका को रोल निभाते हुए नजर आएंगे। यानी कि अब एक बार फिर इस शो में चाचा-भतीजा की जोड़ी दिखाई देने वाली है। गड़ा इलेक्ट्रानिक्स भी खुल चुकी है। ऐसे में नट्टू काका के बिना यह दुकान काफी अधूरी थी। लेकिन अब एक बार फिर नट्टू काका और बाघा मिलकर जेठालाल को खूब परेशान करते दिखाई देने वाले हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले घनश्याम नाटक का पिछले साल निधन हो गया था। वे इस किरदार को पिछले 13 सालों से निभा रहे थे। घनश्याम नायक काफी समय से कैंसर से जूझ रहे थे। बीच में उनकी तबीयत में सुधार भी हुआ था लेकिन फिर सितंबर में उनकी तबीयत बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। लेकिन 3 अक्टूबर को घनश्याम नायक ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। घनश्याम नायक सिर्फ दर्शकों के ही फेवरेट नहीं थे बल्कि शो के बाकी कलाकार भी उनसे बेहद प्यार करते थे।

Recommended

Loading...
Share