सिंगर मीका सिंह ने अपने स्वयंवर 'मीका दी वोटी' में आकांक्षा पुरी को चुना है अपना जीवनसाथी, दोनों में पहले से हैं दोस्ती 

By  
on  

आखिरकार महीनों के इंतज़ार के बाद बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह ने अपनी वोटी चुन ली है। चुना भी उन्हें हैं जिन्हें वो पहले से जानते थे और उनके फैंस भी उन्हें ही चाहते थे। ग्रैंड फिनाले में मीका सिंह ने अपनी पुरानी दोस्त आकांक्षा पुरी को अपनी होने वाली पत्नी के रूप में चुन लिया है। शो की तीन कंटेस्टेंट आकांक्षा, प्रांतिका और नीत ने फिनाले में अपनी जगह बनाई थी। फिनाले एपिसोड में तीनों ने दुल्हन बनकर एंट्री ली। तीनों की मेहंदी और हल्दी की रस्में भी पूरी की गईं। इसके बाद मीका ने आकांक्षा को अपने जीवनसाथी के रूप में चुना। फिनाले एपिसोड में मीका ने कहा कि वह चाहते हैं कि पति-पत्नी बनने के बाद भी आकांक्षा उनकी बेस्ट फ्रेंड रहें। मीका के अनुसार उनकी पत्नी हमेशा उनकी दोस्त भी होनी चाहिए।

मीका सिंह ने आकांक्षा पुरी को अपने हमसफर के तौर पर तो चुन लिया है, लेकिन उन्होंने आकांक्षा से शादी नहीं रचाई है। मीका ने सिर्फ आकांक्षा को कंगन और वरमाला पहनाकर ये ऐलान किया है कि वो आकांक्षा को अपनी वोटी के रूप में चुनते हैं। 

आकांक्षा पुरी और मीका सिंह पिछले 10-12 सालों से एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं। आकांक्षा ने शो में एंट्री करने के बाद बताया था कि स्वयंवर में मीका सिंह को दूसरी लड़कियों के साथ देखने के बाद उन्हें काफी जलन हुई और तब उन्हें एहसास हुआ कि वो मीका से प्यार करती हैं। आकांक्षा ने फिर बिना कुछ सोचे समझे स्वयंवर में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेकर हर किसी को हैरान कर दिया था। 

आकांक्षा पुरी अभिनेत्री और मॉडल हैं। वह कई दक्षिण भारतीय मसाला फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वह टीवी के भी कुछ शो में नजर आ चुकी हैं। सोनी टीवी के शो 'विघ्नहर्ता गणेश' में पार्वती का किरदार निभाकर वह लोकप्रिय हुई थीं।इससे पहले आकांक्षा 'बिग बॉस 13' के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा को डेट कर रही थीं। 2017 में दोनों ने डेटिंग शुरू की थी। 'बिग बॉस' में पारस और माहिरा की नजदीकियों के बाद उनका ब्रेकअप हो गया।

 

Recommended

Loading...
Share