अस्पताल में 'बिग बॉस' फेम प्रियांक शर्मा पर अस्पताल के बाहर अज्ञात शख्स ने किया हमला, UP पुलिस की तरफ से आया बड़ा बयान

By  
on  

बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11) फेम अभिनेता प्रियांक शर्मा पर एक शख्स ने हमला कर दिया जिससे उनके शरीर पर कुछ खरोचें भी आई हैं। वहीं इस मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक शख्स के खिलाफ मामला दर्ज किया है। गाज़ियाबाद पुलिस ने प्रियंक का ब्यान दर्ज कर मामले की तफ्तीश में जुटी है। बताया जा रहा है की प्रियांक शर्मा पर एक शख्स ने तब हमला किया जब वो अपने माता - पिता के साथ अस्पताल पहुंचे थे। हालाँकि इस हमले में उन्हें ज़्यादा चोट नहीं आई है। 

वहीँ मामले की तफ्तीश कर रही पुलिस ने बताया की हमलावार प्रियांक का जानने वाला है। वो प्रियांक शर्मा का ही रिश्तेदार था लेकिन फिर भी शिकायत पर भारतीय दंड संहिता की धारा 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। मामला गाजियाबाद का है।

एक्टर प्रियांक शर्मा ने पुलिस को जो प्राथमिकी दी है उसके अनुसार, गाज़ियाबाद के एक अस्पताल में वह अपनी मां के चेकअप के लिए पहुंचे थे और उनके साथ उनके पिता भी थे। जब वो माँ को डॉक्टर को दिखा कर निकल रहे थे तभी उनपर ये हमला हुआ। पीछे से अचानक एक शख्स कहीं से आया और मुझ पर हमला कर दिया। उसने मुझे मारना शुरू कर दिया। इस दौरान मैं उसका हाथ पकड़ने और उसे पीछे धकेलने में कामयाब रहा। खूब हंगामा हुआ। अस्पताल प्रशासन के दो लोग मेरे बचाव में आ गए, मैं वास्तव में उनका आभारी हूं। जिस व्यक्ति ने मुझ पर हमला करने की कोशिश की वह भाग गया। यह एक डरावनी स्थिति थी।' 

Recommended

Loading...
Share