टीवी एक्टर करण मेहरा ने पत्नी निशा रावल पर लगाए गंभीर आरोप 'जिसे राखी बांधती थी उसके साथ ही हैं पत्नी के अवैध संबंध' पुछा ये रिश्ता क्या कहलाता है

By  
on  

टीवी एक्टर करण मेहरा पर उनकी पत्नी ने एक के बाद एक कई गंभीर आरोप लगाकर पूरी इंडस्ट्री को सकते में दाल दिया था। उनकी पत्नी निशा रावल ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया था जिसके बाद पुलिस ने करण मेहरा को गिरफ्तार तक किया था। फिर एक बार पति पत्नी का ये मामला सुर्ख़ियों में है। टीवी एक्टर करण मेहरा एक प्रेस वार्ता कर निशा रावल को एक्सपोस करने का दावा किया है। करण ने आरोप लगाया है की उनकी पूर्व पत्नी जिनसे उनका तलाक़ होना बाकी है वो उन्हें उनके बेटे मे मिलने नहीं देती हैं और किसी गैर मर्द के साथ उनके ही घर में रह रही हैं। 

करण का आरोप है कि,नकी वाइफ निशा के उसके राखी भाई रोहित साथिया के साथ एक्सट्रामैरिटल अफेयर है। करण ने कहा कि निशा पहले रोहित साथिया को भाई मानती थीं, उसे राखी बांधी थी पर अब उसके साथ ही निशा के नाजायज संबंध हैं। इतना ही नहीं निशा और रोहित उनके ही घर में रहते हैं।  करण ने ये भी कहा कि जिस रोहित के साथ निशा के संबंध है उसने ही शादी में मुंहबोला भाई होने के नाते निशा का कन्यादान किया था। एक्टर ने कहा कि उन्हें ये सब पिछले साल पता चला, पर अगर मैं उस समय कुछ कहता तो लोग मुझपर यकीन नहीं करते। मुझे 14 साल लग गए सबूत इकट्ठा में। इतने साल मैंने लोगों से बात की, एक-एक सबूत जमा किया कुछ बातें दोस्तों ने बताई, कुछ किसी और ने और ये सब कुछ मेरे बेटे के सामने हुआ है।

करण ने याद दिलाया कि निशा ने कंगना रनोट के रियलिटी शो लॉक अप में माना था कि शादी के बाद भी उनका अफेयर रह चुका है। करण ने कहा कि मैं कहता तो लोग नहीं मनाते उल्टा मुझपर ही इल्जाम लगाते। मैं अब सबूत के साथ कहता हूं कि निशा रोहन के साथ रहती है और इस रिश्ते को भाई-बहन का रिश्ता बताती है। करण ने आरोप लगाया कि अज्ञात नंबर्स से उन्हें जान से मारने की धमकी भी मिल रही है। 

करण मेहरा की पत्नी निशा रावल ने 25 जून 2021 में अपने एक्स हसबैंड करण मेहरा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी, जिसमें उन्होंने पति करण मेहरा के साथ-साथ उनके माता-पिता और उनके छोटे भाई पर अप्राकृतिक यौन संबंध, दहेज लेने, घरेलू हिंसा और बुरा बर्ताव करने के गंभीर आरोप लगाते हुए आईपीसी, 1860 की धारा 498ए, 377, 406, 323, 504 और 506 के तहत एफआईआर दर्ज करवाई थी। 

करण मेहरा की पत्नी निशा रावल ने ये दावा किया था कि रोहित सतिया और रोहित वर्मा इस बात के गवाह हैं। 1 जून 2021 को निशा रावल ने एक प्रेस कांफ्रेस करके अपने एक्स हसबैंड करण मेहरा के अफेयर को लेकर खुलासा किया था।

Recommended

Loading...
Share