Khatron Ke Khiladi 12: तुषार कालिया ने जीता 'खतरों के खिलाड़ी 12', रोहित शेट्टी ने दी टॉफी- इनाम में मिले ₹20 लाख और एक महंगी कार

By  
on  

खतरों से भरे एक्शन और फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' (Khatron Ke Khiladi 12) के विजेता का एलान हो गया है। और इस बार के विनर बने हैं बॉलीवुड कोरियोग्राफर तुषार कालिया (Tushar Kalia)। 'खतरों के खिलाड़ी 12' के फाइनल में तुषार का सीधा टक्कर फैसल शेख से था। लेकिन तुषार ने आखिरकार फैसल शेख को हराकर इस बार कि ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। इससे पहले टॉप फाइन में तुषार समेत, जन्नत जुबैर, फैजल शेख, मोहित मलिक और रुबीना दिलैक ने अपनी जगह बनाई थी। हालांकि सबको धूल चटाते हुए तुषार कालिया असली खतरों के खिलाड़ी बनें। पूरे सीजन में उन्होंने हर स्टंट में अपनी ताकत और हुनर का परिचय दिया।

शो के टॉप 3 कंटेस्टेंट तुषार, मोहित और फैजल बने। फिनाले स्टंट में इन तीनों के बीच मुकाबला हुआ। तुषार ने मोहित और फैजल को मात देकर सीजन 12 की ट्रॉफी जीत ली। ट्रॉफी के अलावा उन्हें 20 लाख रुपये और एक मारुति सुजुकी स्विफ्ट कार दी गई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

तुषार कालिया कई सालों से इंडस्ट्री में बतौर कोरियोग्राफर एक्टिव हैं। उन्होंने इंडियाज गॉट टैलेंट का स्टेज डायरेक्शन किया है। वहीं डांस दीवाने जैसे डांस रिएलिटी शो को जज किया है। झलक दिखला जा 6 और 7 में सेलेब के कोरियोग्राफर के तौर पर पार्टिसिपेट भी किया है। तुषार को पहला ब्रेक करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल से मिला था। तुषार ने कई बॉलीवुड फिल्मों जैसे हाल्फ गर्लफ्रेंड, वॉर, द जोया फैक्टर, ओके जानू के लिए भी कोरियोग्राफी की है। 

Recommended

Loading...
Share