Video: साईं मांजरेकर ने PeepingMoon के साथ की बातचीत, 'दबंग 3' से डेब्यू करने की वजह से भी उठाया पर्दा

By  
on  

सलमान खान स्टारर फिल्म 'दबंग 3' में इस बार सोनाक्षी सिन्हा के साथ-साथ चुलबुल की बैकस्टोरी से जुड़ी प्रेमिका खुशी के रूप में एक्ट्रेस साईं मांजरेकर भी अपने अभिनय का जलवा बिखेरते हुए नजर आएंगी. फिल्म में भाईजान को दो हिरोइन्स के साथ रोमांस करते हुए देखने के लिए उनके फैंस भी बेहद एक्साइटेड हैं. साईं इन दिनों फिल्म की स्टारकास्ट के साथ प्रमोशन में व्यस्त है. लेकिन इस बीच उन्होंने पीपिंगमून से विशेष रूप से बातचीत की और कई दिलचस्प सवालों के जवाब भी दिए. 

साईं ने बातचीत के दौरान बताया कि फिल्म में खुशी के किरदार के लिए उनका चुनाव उनके काम को पसंद करते हुए किया गया था. साईं के अनुसार 'दबंग 3' से डेब्यू करना उनका लिए एक बेहद खास और बड़ा अवसर था. 'दबंग 3' के सेट पर सलमान के साथ अपने पहले शूट के बारे में बताते हुए साईं ने कहा कि पहला दिन उनके लिए बेहद अच्छा था. सलमान ने यह सुनिश्चित किया कि वह सेट पर सहज महसूस करे. इसके आलावा भी एक्ट्रेस ने कई दिलचस्प बातें शेयर की हैं. जिसका शानदार वीडियो पीपिंगमून ने अपने पाठकों के लिए शेयर किया है. 

फिल्म 'दबंग 3' की बात करे तो इसका निर्देशन कोरियोग्राफर प्रभु देवा ने किया है. इसमें सलमान, साई और सोनाक्षी के अलावा किच्छा सुदीप और अरबाज खान भी हैं. यह सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमान खान, अरबाज खान और निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है. ये फिल्म 20 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी. यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज होगी.

(Source: PeepingMoon)

Recommended

Loading...
Share