'Up, Close & Personal' सेगमेंट में अलाया ने की PeepingMoon के साथ बातचीत, अपना नाम बदलने की वजह से उठाया पर्दा

By  
on  

एक्टर सैफ अली खान की फिल्म 'जवानी जानेमन' ने आज सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक दे दी है. इस फिल्म से पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला भी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. फिल्म में सैफ के साथ-साथ अलाया को भी क्रिटिक्स से बेहद शानदार प्रतिक्रियाएं मिली है. फिल्म की रिलीज के साथ ही अलाया ने 'जवानी जानेमन' पर PeepingMoon के साथ एक विशेष बातचीत की है. इस दौरान एक्ट्रेस ने फिल्म के अलावा अन्य मुद्दों पर भी दिलचस्प बातें शेयर की. 

अलाया ने अपनी फिल्म 'जवानी जानेमन' के बारे में  PeepingMoon के साथ 'Up, Close & Personal' सेगमेंट में बात करते हुए अलाया ने यह भी बताया कि उन्होंने अपना नाम क्यों बदला और साथ ही इस बात पर भी राय प्रकट की कि अगर 'जवानी जानेमन' में सैफ अली खान का किरदार उनके दादा कबीर बेदी पर आधारित है. अलाया के साथ इस शानदार बातचीत का वीडियो PeepingMoon ने अपने पाठकों के लिए शेयर किया है. 

फिल्म 'जवानी जानेमन' में अलाया और सैफ के अलावा तब्बू भी अहम किरदार में हैं. इसका ट्रेलर काफी शानदार है. फिल्म को पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा ब्लैक नाइट फिल्म्स और नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स के सहयोग से प्रेजेंट किया गया है और इसका निर्माण जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, सैफ अली खान और जे शेवकरमणि ने किया है. नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित यह फिल्म आज 31 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. 

(Source: PeepingMoon)

Recommended

Loading...
Share