मैं खुद अपनी बायोपिक में काम करना चाहता हूं, कई राइटर्स ने अप्रोच किया है- सोनू सूद 

By  
on  

लॉक डाउन में अगर कोई अभिनेता सबसे चर्चित था तो वह सोनू सूद थे. उन्होंने मजदूरों को उनके घर पहुंचाकर जो नाम और दुआ कमाई है  वह शायद किसी अभिनेता को नसीब हुआ है. सोनू सूद ने मुंबई और देश के अलग- अलग राज्यों में फंसे मजदूरों को न सिर्फ बसों से घर पहुंचाया बल्कि ट्रैन और फ्लाइट की मदद से भी मजदूरों को उनके परिवार से मिलवाया. 
हाल ही में सोनू ने लोगों को नौकरी में मदद के लिए 'प्रवासी रोजगार' एप को भी लॉन्च किया. अब पीपिंगमून से एक्सक्लूसिव बातचीत में सोनू ने बताया कि देश का हीरो बनकर कैसा महसूस होता है साथ ही अपने बायोपिक पर भी बात की. 

सोनू ने कहा, 'जो खुशी उन्हें मजदूरों की मदद करके मिली है वह उनकी किसी फिल्म के अच्छे बिजनेस की ख़ुशी से कही ज्यादा है. सोनू ने बताया कि वह खुद अपनी बायोपिक में काम करना चाहते हैं और इसके लिए कई राइटर्स ने उन्हें अप्रोच भी किया है. 

'India’s Best Dancer': मलाइका अरोड़ा संग सोनू सूद ने 'मुन्नी बदनाम हुई' पर किया जबरदस्त डांस, देखते ही देखते वायरल हुई तस्वीरें और वीडियो

उन्होंने आगे यह भी बताया कि अगर उनका फिल्म इंडस्ट्री में एंटर करना चाहेगा तो वह कैसे 'अतिरिक्त बढ़त' लेंगे और कैसे बिना किसी की मदद लिए वन मैन शो' बनें. 

 

Recommended

Loading...
Share