सैफ अली खान ने अपने बच्चों के साथ रिश्ते पर की बात, बताया- 'सारा, इब्राहिम और तैमूर मेरे दिल का एक-तिहाई हिस्सा हैं और एक दूसरे की जगह नहीं ले सकते'

By  
on  

बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान आज 50 वर्ष के हो गए हैं. ऐसे में एक्टर अगले साल पत्नी करीना कपूर खान के साथ अपने बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं. आज, जैसा कि सैफ अपना 50 वां जन्मदिन मना रहे हैं, ऐसे में PeepingMoon.com ने पुरानी यादों को ताजा करते हुए एक्टर का एक इंटरव्यू आपके लिए लाया है, जिसमे उन्होंने अपने तीनों बच्चों के बारे में बात की है.

इंटरव्यू में इब्राहिम अली खान, सारा अली खान और तैमूर अली खान के बारे में बात करते हुए, एक्टर ने उस पल को याद किया जब सारा के छोटे होने पर टैक्सी ड्राइवरों ने उन्हें चार्ज करने से मना कर दिया था. उन्होंने बताया कि सारा जब छोटी थी तब वह उसपर गुस्सा कर दिया करते थे, लेकिन अब तैमूर के साथ काफी शांत हैं. तैमूर खेलते हुए, उसका काम करते हुए अब वह एन्जॉय करते हैं. इसके साथ ही उनोने बताया कि  सारा, इब्राहिम और तैमूर पास उनके दिल का एक-तिहाई हिस्सा है.

(यह भी पढ़ें: Birthday Special: सैफ अली खान की तरह ही दिलचस्प रही है उनकी लव लाइफ, पहली डेट पर ही अमृता सिंह को किया था 'Kiss')

Recommended

Loading...
Share