Video: बड़े पर्दे के लिए बनी है 'मास्टर', सलमान खान की मसाला एंटरटेनर जैसी है फिल्म: मालविका मोहनन

By  
on  

फिल्म ‘मास्टर’ के निर्माताओं ने गुरुवार को फिल्म का हिंदी ट्रेलर जारी कर दिया है. थलापति विजय और विजय सेतुपति की मास्टर का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. यह फिल्म कई भाषाओं में रिलीज होने वाली है. हिंदी में फिल्म का टाइटल विजय द मास्टर रखा गया है और हिंदी में 14 जनवरी को रिलीज होगी. ट्रेलर देखकर ही फैंस एक्साइटिड हो गए हैं. मशहूर मॉडल और अभिनेत्री मालविका मोहनन फिल्म ‘मास्टर’ की हीरोइन हैं.  मालविका मोहनन ने पीपिंगमून के साथ खास बातचीत की, इस दौरान मालविका ने कहा कि ये फिल्म बड़े पर्दे के लिए बनी है, मास्टर बिल्कुल सलमान खान की मसाला एंटरटेनर जैसी फिल्म है.  

वहीं मालविका मोहनन ने अपने कोस्टार विजय को लेकर कहा कि उनके जैसा पागलपन लोगों में रजनी सर को लेकर देखा जाता रहा है, वैसा ही हाल अब विजय की फिल्मों की रिलीज के वक्त देखने को मिलता है. सिनेमाघरों में सुबह तीन-चार बजे के करीब फिल्मों के शो शुरू हो जाते हैं. लोग गाजे बाजे के साथ सिनेमाघरों तक आते हैं. उनके कटआउट्स पर मालाएं पहनाई जाती हैं. उनका दुग्धाभिषेक होता है.’ वहीं मालविका फिल्म में अपने किरदार के बारे में तो ज्यादा नहीं बतातीं लेकिन अपने फिल्मी सफर के बारे में वह खुलकर बताती हैं. मालविका मोहनन से ये एक्सक्लूसिव वीडियो इंटरव्यू आप पूरा यहं देख सकते है.  
Recommended Read: Video: 'मैंने पिछले साल कुछ बीज लगाए थे जिसका फल मुझे साल 2021 में मिला'- 'स्कैम 1992' फेम श्रेया धनवंतरी

Recommended

Loading...
Share