The Rising Stars Of Bollywood: 'मैं ऐसा एक्टर नहीं हूं, जो किसी दूसरे पर्सन की जिंदगी को निभाने के लिए दूसरा जीवन जिये' : ऋत्विक भौमिक

By  
on  

काफी टाइम से हर किसी के जुबां पर 'बंदिश बैंडिट्स' के गानों का खुमार चढ़ा हुआ है. वहीं रिलीज के काफी टाइम बाद तक सोशल मीडिया पर इस वेब सीरीज की कहानी भी छाई हुई थी. पीपिंगमून ने हाल ही में 'बंदिश बैंडिट्स' के मुख्य किरदार ऋत्विक भौमिक उर्फ राधे से खास बातचीत की.

इस दौरान ऋत्विक ने कहा कि, 'मेरे एक्टिंग के 6 साल का सफर बेहद ही खूबसूरत रहा. मैंने 6 साल पहले एक एक्टिंग स्कूल से डिप्लोमा कोर्स किया था. उसके बाद 2 साल बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया. यूट्यूब वीडियो और शॉर्ट फिल्में की. लेकिन इन सालों में सबसे खूबसरत डेढ़ साल थे जब हम बंदिश बैंडिट्स के लिए शूट कर रहे थे. तो मैं कहूंगा कि ये शो मेरे लिए Starting Point है, 'जहां से मैनें अपना डेब्यू किया है क्योंकि इससे पहले तक मैंने जो भी काम किया वो एक तरह से मेरी ट्रेनिंग थी. मैं खुशनसीब था कि जब मेरे पास 'बंदिश बैंडिट्स' आई तब तक मेरे पास एक्टिंग का एक्सपीरियंस था. थियेटर हो या यूट्यूब वीडियो इन सब से मुझे बहुत हेल्प मिली खुद को निखारने में. अबतक का सफर बहुत ही अच्छा रहा.
The Rising Stars of Bollywood काम मायने रखता है, न कोई कॉन्टैक्ट और न कोई ट्रॉफी- तृप्ति डिमरी 

Recommended

Loading...
Share