The Rising Stars of Bollywood: फिल्म के पोस्टर पर सोलो दिखना चाहता हूं लेकिन 'हीरो बनना है' इसके लिए नहीं- सिद्धांत चतुर्वेदी

By  
on  

2019 में जोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉय' से सिद्धार्थ चतुर्वेदी ने एक शेर की तरह अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की. दो साल बाद वह 'बंटी और बबली 2' में अपने कॉमिक टाइमिंग के साथ फैंस को इम्प्रेस करने के लिए तैयार हैं. यशराज फिल्म की इस कॉमेडी में रानी मुखर्जी, सैफ अली खान और शरवरी लीड रोल में है. पीपिंगमून के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में अभिनेता ने कहा कि वह केवल 'हीरो' बनने की खातिर सोलो लीड रोल्स नहीं करना चाहते हैं. उन्होंने शेयर किया कि अगर स्क्रिप्ट अच्छी है और वह कहानी से जुड़ते हैं, तो वह इसे करना पसंद करेंगे. 

'गली बॉय के बाद सोलो लीड के बहुत सारे ऑफर थे लेकिन मैं इसे सिर्फ इसलिए नहीं करना चाहता क्योंकि 'हीरो बनना है.' जब तक मैं कहानी के साथ नहीं जुड़ता, मैं क्या करना चाहता हूं और फिल्म के सेटअप की सुरक्षा भी करना चाहता हूं. निर्देशक, निर्माता, आदि, मैं सिर्फ फॉलो नहीं करना चाहता, 'यार मैं सोलो फिल्म करुंगा, मेन लीड करुंगा. 'गली बॉय' में मैं एक सपोर्टिंग किरदार निभा रहा था. दर्शकों ने मुझे पाया. मुझे लगता है कि अगर मैं अपने किरदार के साथ न्याय करूंगा तो ऑडियंस मुझे पसंद करेगी और मैं अब तक इससे संतुष्ट हूं. जाहिर तौर पर, मैं पोस्टर पर सोलो रहना चाहता हूं, लेकिन यह स्क्रिप्ट पर निर्भर करता है.

Recommended

Loading...
Share