Video: 'लोगों को ये डायजेस्ट नहीं होता है कि महिलाओं की अपनी आवाज हो'- 'LOL-हंसे तो फंसे' फेम कुशा कपिला और मल्लिका दुआ

By  
on  

मल्लिका दुआ और कुशा कपिला ने PeepingMoon के साथ एक खास बातचीत में अपने अमेजन प्राइम वीडियो कॉमेडी शो 'LOL-हंसे तो फंसे' के बारे में खुलकर बात की है. ये कॉमेडी रिएलिटी शो 30 अप्रैल को स्ट्रीमिंग सर्विस पर लॉन्च किया गया है. इस शो में लगातार छह घंटों तक 10 प्रोफेशनल कॉमेडियन एक-दूसरे के सामने प्रतियोगिता करेंगे. इसके दो उद्देश्य हैं, जिसमें पहला, हाउस में मौजूद दूसरे लोगों को हंसाना और दूसरे यह सुनिश्चित करना काफी महत्वपूर्ण है कि कॉमेडियन दूसरों को तो हसांएगे, लेकिन परफॉर्मेंस देते समय खुद हंसेंगे या मुस्कराएंगे भी नहीं. चेहरे पर बिना किसी तरह का भाव लाए और न हंसने वाला आखिरी कॉमेडियन इस शो का विजेता बनेगा, जिसे शानदार पुरस्कार दिया जाएगा.

मल्लिका दुआ ने शो को लेकर कहा कि, 'लोल - हँसे तो फसे में मैंने खूब एन्जॉय किया और मुझे यकीन है कि दर्शक भी करेंगे! मैं झूठ नहीं कहूंगी, मैं शुरू में बहुत डर गयी थी. मुझे लगा कि मैं डरूंगी और मैं फ्रीज हो जाऊंगी लेकिन मैंने जितना मजा किया वह क्रेजी था. यह शो बहुत चुनौतीपूर्ण था, आपको मूल रूप से अन्य हास्य कलाकारों को हंसाना होगा, खुद हंसे बिना! आपको हर समय हाई-अलर्ट पर रहना पड़ता है, ताकि हल्की सी भी स्माइल न दे दे. यह एक स्क्रिप्टेड शूट की तरह नहीं है, यह न तो स्टैंडअप है और ना ही यह थिएटर है! यह क्रेजी है. मैं रोमांचित हूं कि यह फॉरमेट आखिरकार भारत में आ गया है.'

Video: 'मुझे नहीं पता कि बिग बॉस 14 में पवित्रा पुनिया और एजाज खान का रिलेशन कितना फेक था पर अभी रियल है'- निक्की तम्बोली


भारत के शानदार कॉमेडियन, आदार मलिक, आकाश गुप्‍ता, अदिति मित्‍तल, अंकिता श्रीवास्‍तव, साइरस ब्रोचा, गौरव गेरा, कुशा कपिला, मल्लिका दुआ, सुनील ग्रोवर, सुरेश मेनन, इस शो में अपनी परफॉर्मेंस देंगे, जिन पर शो के होस्ट बोमन इरानी और अरशद वारसी लगातार नजर रखेंगे. 

भारतीय और 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम मेंबर्स 30 अप्रैल, 2021 से शुरू होने वाले शो को विशेष रूप से अमेज़न प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. LOL प्राइम वीडियो कैटलॉग में हॉलीवुड और बॉलीवुड के हजारों टीवी शो और फिल्मों में शामिल होगा.

Recommended

Loading...
Share