'मैं भी अपनी रोजी रोटी कमाना चाहता हूं, अगर लोग मुझे आमिर खान से जोड़ते हैं तो मैं ये कैसे कर पाऊंगा': फैसल खान

By  
on  

आमिर खान के भाई फैसल खान ने PeepingMoon को दिए अपने इंटरव्यू में अपने बॉलीवुड कमबैक प्रोजेक्ट फैक्ट्री के बारे में बात की है. फिल्म के साथ, डायरेक्टर बनने रिजेक्शन का सामना करने के बाद, फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने से लेकर आमिर खान के भाई के रूप में पहचाने जाने और फिर उनकी परछाई से बाहर निकलने के बारे में बहुत सारी बातें की हैं.

आमिर के बारे में बात करते हुए फैसल ने कहा, "आमिर हमारे देश के सुपरस्टारों में से एक हैं इसलिए लोगों के लिए 'अरे उसका भाई जा रहा है' कहना स्वाभाविक बात है. कल अगर मैं और मशहूर हो जाऊं तो लोग कहेंगे फैसल का भाई आमिर जा रहा है. यहां तक कि मैं अपनी रोजी रोटी कमाना चाहता हूं, मैं यह कैसे करूं जब लोग मुझे आमिर से ही जोड़ देते हैं. मैं आमिर खान के साये से बाहर निकलना पसंद करूंगा."

Aamir Khan's Brother Faisal Khan: Family Gave Me Illegal Medication, Put me  Under House Arrest For a Year | India.com

(करीना कपूर खान ने किया खुलासा, सेकेंड प्रेग्नेंसी के पांचवें महीने के दौरान आमिर खान के साथ रोमांटिक सॉन्ग किया था शूट)

फैसल द्वारा डायरेक्ट की गयी, फैक्ट्री को एम एंड एस फिल्म्स प्रोडक्शन द्वारा एंटरटेनमेंट फिल्म्स एलएलपी, फ्लेमिंगो फिल्म्स और गौरी फिल्म्स के साथ मिलकर 3 सितंबर, 2021 को पूरे भारत में रिलीज किया जाएगा. मरियम, सलीम बाबू इब्राहिम, शरद सिंह और सफराज शरीफ द्वारा प्रोड्यूस फिल्म की कहानी से लेकर स्क्रीनप्ले और डॉयलोग तक को फैसल खान, अमित गुप्ता और मरियम द्वारा किया गया है.

 

Recommended

Loading...
Share