'द एम्पायर' एक्टर आदित्य सील ने कहा- 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' करने में मजा आया लेकिन यह ऐसा कुछ नहीं है जो मैं सिर्फ कर सकता हूं

By  
on  

एक्टर आदित्य सील ने डिज्नी प्लस हॉटस्टार की द एम्पायर में हुमायूं की भूमिका निभाने, अलग किरदार के जरिए अपनी 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' चॉकलेट बॉय की छवि को छोड़ने, शो में अपने चुनौतीपूर्ण किरदार के साथ फिल्म मेकर्स की मानसिकता को बदलने और एक मल्टी-स्टारर में ओवरशैड नहीं होने पर खुलकर बात की है.

अपनी 2019 की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के लिए अच्छा रिस्पांस मिलने के बाद, अलग-अलग भूमिकाएं करने के बारे में बात करते हुए, एक्टर ने कहा है, "स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' करने में मजा आया लेकिन यह ऐसा कुछ नहीं है जो मैं सिर्फ कर सकता हूं. मुझे ऐसे किरदार निभाने में मजा आता है जिनमें बहुत अधिक गहराई और आत्मा होती है और मैं ऐसा कुछ करना चाहता था और एम्पायर ने मुझे मौका दिया वो करने के लिए."

('द एम्पायर' पर बोली साहेर बंबा, कहा- 'हमने गेम ऑफ थ्रोन्स के साथ इसकी तुलना को तारीफ के तौर पर लिया')

द एम्पायर, एक आठ-एपिसोड वाली स्ट्रीमिंग सीरीज है, जो एलेक्स रदरफोर्ड के उपन्यास एम्पायर ऑफ द मुगल पर आधारित है. मिताक्षरा कुमार द्वारा निर्देशित, द एम्पायर में मुहम्मद शायबानी खान के रूप में डिनो मोरिया, बाबर के रूप में कुणाल कपूर, ऐसन दौलत बेगम के रूप में शबाना आज़मी, खानज़ादा बेगम के रूप में दृष्टि धामी और हुमायूँ के रूप में आदित्य सील हैं.

 

Recommended

Loading...
Share