हमारा देश असली नायकों से भरा है, मुझे उनकी कहानियों को रील पर बताते हुए गर्व हो रहा है: देशभक्ति फिल्मों और सरदार उधम के पोस्टर बॉय बनने पर विक्की कौशल

By  
on  

विक्की कौशल और निर्देशक शूजीत सरकार ने ओटीटी रिलीज के लिए तैयार बायोपिक 'सरदार उधम' में हमारे स्वतंत्रता सेनानी सरदार उधम सिंह की वीरतापूर्ण कहानी को फिर से बताने की जिम्मेदारी ली है. अपनी मच अवेटेड रिलीज से कुछ दिन पहले, विक्की, शूजीत और निर्माता रोनी लाहिरी इतिहास को फिर से देखने के लिए पीपिंगमून बैठे हैं. बायोपिक्स को बनाना को मामूली काम नहीं है. एक अनजान युग को फिर से बनाने में बहुत कुछ लगता है.

उस समय में दर्शकों को लेकर जाने के बारे में हमसे बात करते हुए, विक्की, शूजीत और रोनी ने सरदार उधम बनाने के पीछे की मेहनत, जलियांवाला बाग के अछूते पक्ष को दिखाने और रील पर रियल लाइफ हीरोज की कहानियों को बताने वाली आखिरी फिल्म होने से लेकर अपनी अनकही यात्राओं पर रोशिनी डाली है. इतना ही नहीं, विक्की ने राज़ी, उरी, सरदार उधम और सैम मानेकशॉ बायोपिक के लाइनअप के साथ 'देशभक्ति फिल्मों के पोस्टर बॉय' के टैग पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

(विक्की कौशल की फिल्म 'सरदार उधम' देखने पहुंची रयूमर्ड गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ, अटेंड की प्राइवेट स्क्रीनिंग)

विक्की की बहुप्रतीक्षित फिल्म सरदार उधम दशहरे के मौके पर अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी. शूजीत सरकार द्वारा निर्देशित यह फिल्म स्वतंत्रता सेनानी सरदार उधम सिंह पर आधारित है.

Recommended

Loading...
Share