बिग बॉस 11: प्रियांक शर्मा ने फिर की गंदी बात, अर्शी पर लगाए ये आरोप

By  
on  

बिग बॉस के घर में आज लग्जरी बजट टास्क में कोर्ट रूम ड्रामा नजर आएगा. इसमें पहला केस अर्शी खान और हितेन तेजवानी के तलाक का आएगा. 21 नवंबर के एपिसोड का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में प्रियांक शर्मा टास्क के नाम पर अर्शी खान के बारे में उल्टा-सीधा बोलते नजर आ रहे हैं.
दरअसल बिग बॉस ने सभी घरवालों को इस हफ्ते का लग्जरी टास्क दे दिया है. इस नए लक्जरी टास्क में घर को एक अदालत में तब्दील कर दिया गया है. इस अदालत में सपना चौधरी और बंदगी कालरा जज बने हुए हैं, जबकि कोर्ट में अर्शी खान और हितेन तेजवानी के तलाक का केस लड़ा जा रहा है. टास्क के दौरान विकास गप्ता अर्शी खान की तरफ से हिना खान हितेन तेजवानी की तरफ से बतौर वकील लड़ रहे हैं.

https://twitter.com/BiggBoss/status/932888882441363456

इस दौरान हिना खान अर्शी खान पर आरोप लगाती हैं कि अर्शी घर में सभी के साथ फर्ल्ट करती हैं. इसके दौरान प्रियांक शर्मा कटघरे में आकर कहते हैं कि जिम में अर्शी जब एक्सरसाइज करती हैं तो काफी उत्तेजक रूप से करतीं हैं. इस पर विकास गुप्ता अर्शी खान का बचाव करती हैं. इसके बाद हिना खान विकास गुप्ता से कहती हैं कि क्या आपकी बहन अर्शी खान ने आपको गले लगाकर ये नहीं बोला कि मुझे एक मर्द चाहिए. इस पर अर्शी खान भड़क जाती हैं और कहती हैं ये तो बत्तमीजी कर रहे हैं.

https://twitter.com/BiggBoss/status/932916023446999040

इसके बाद अर्शी खान भी कुछ ऐसा बोल जाती हैं जिस पर हिना खान भड़क जाती हैं हिना कहती हैं कि नेशनल टीवी पर क्या बोल रही हैं अर्शी तो इस पर अर्शी कहती हैं कि जो आपने मेरे लिए बोला वो क्या ठीक था. इसके बाद हिना खान कहती हैं कि वो टास्क है. इस पर अर्शी खान और भी भड़क जाती हैं और कहती हैं कि मुझ पर इल्जाम लगाओगी तो टास्क है और मेरे बोलू तो वो गलत है. इसके बाद प्रियांक शर्मा और अर्शी खान आपस में भिड़ जाते हैं. विकास गुप्ता अर्शी खान को पकड़ते हुए पीछे की तरफ ले जाते हैं.

Recommended

Loading...
Share