BIGG BOSS 11: रानी चाहती हैं बिना शादी के ही सलमान बन जाएं बाप

By  
on  

बिग बॉस के वीकेंड के वार में इस बार रानी मुखर्जी आने वाली हैं. रानी अपनी अपकमिंग फिल्म 'हिचकी' के प्रमोशन के लिए शो में आएंगी.

बिग बॉस ने ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें रानी और सलमान पहले 'चांदी की डाल पर सोने का मोर' सॉन्ग पर डांस करते हैं और फिर रानी, सलमान के साथ मस्ती करती हैं.

https://twitter.com/BiggBoss/status/949560783762964480

उन्होंने शादी और पिता बनने के सवालों से सलमान को घेर लिया. सेट पर मौजूद एक सूत्र के मुताबिक, 'सलमान और रानी दोनों की अपने सेंस ऑफ ह्यूमर को लेकर मशहूर हैं. ऐसे में दोनों जब एक साथ स्क्रीन पर आते हैं, तो धमाका होना स्वाभाविक है. रानी और सलमान की जुगलबंदी ने पूरे माहौल को मजेदार बना दिया था. रानी सेट पर अपनी फिल्म हिचकी को प्रमोट कर रही थीं और अचानक उन्होंने शादी की बात कर सलमान को हिचकी दिला दी. रानी के सवाल पर सलमान चकरा गए और अपनी हंसी को रोक नहीं पाए.'

लेकिन बात यहां नहीं रुकी, रानी ने आगे कहा कि वह चाहती हैं सलमान जल्द से जल्द पिता बन जाएं ताकि अदिरा (रानी की बेटी) और उनके बच्चे साथ खेल सके.' फिल्म में रानी एक नर्वस सिस्टम डिसऑर्डर (टॉरेट सिंड्रोम ) से ग्रसित हैं. रानी को यकीन है कि उनकी यह फिल्म दर्शकों को जरूर पसंद आएगी. फिल्म सिद्धार्थ पी मल्होत्रा के निर्देशन में बनी है.

Recommended

Loading...
Share