सलमान के शो बिग बॉस में इस बार वीकेंड के वार में नेहा पेंडसे हुईं घर से बाहर

By  
on  

सलमान खान के शो बिग बॉस को देखना उसका फैंस के लिए बेहद खास रहता है, वह कभी उसका एक भी एपिसोड मिस नहीं करते हैं. ऐसे में शो पर यह वीकेंड बेहद खास था. जहां एक तरफ शो में सभी यह देखने के लिए उत्सुक थे कि कौन घर से बाहर जायेगा, वहीं दूसरी तरफ नवरात्रि स्पेशल एपिसोड होने के कारण बिग बॉस के घरवालों को भी काफी दिनों बाद एंटरटेन होने का मौका मिला. चलिए आपको बतातें हैं क्या रहा इस वीकेंड खास.

शो की शुरुआत में डांस दीवाने के कंटेस्टेंट्स आलोक और आद्विक को सलमान खान स्टेज पर बुलाते हैं. बाद में सलमान खान डांस दीवाने के विनर आलोक और आद्विक के साथ स्टेज पर थिरकते हुए नजर आते हैं. शो में आप इस बार काजोल की एंट्री दिखाई देती है. दरसल काजोल बिग बॉस के घर में जाती हैं. जिसके बाद घर में जहां एक तरफ जसलीन और शिवाशीष काजोल के गाने 'जाती हूं मैं' पर डांस करते हैं. वहीं दूसरी तरफ दीपक और उर्वशी उनके 'जा सिमरन जा' वाले डीडीएलजे वेक सीन पर एक्ट करती हैं.

शो में काजोल ने कंटेस्टेंट के साथ बहुत सारी बातें कि जहां उन्होंने घर वालो से पूछा कि घर में हेलिकॉप्टर कौन है, जिसके जवाब में सभी ने दीपिका का नाम लिया. वहीं, जब काजोल ने सबसे कमजोर कंटेस्टेंट के बारे में पूछा तब ज्यादातर  कंटेस्टेंट ने सौरभ को वोट देते हुए उन्हें सबसे कमजोर कंटेस्टेंट बनाया. सौरभ के अलावा कमजोर कंटेस्टेंट के रेस में उर्वशी और सुरभि भी शामिल थे लेकिन वह बच गए.

तनुश्री दत्ता ने गुस्से में कहा, ‘ना सलमान खान भगवान हैं और ना ही...

अब इस डिस्कशन के बाद सलमान खान घर के बाकी कंटेस्टेंट और काजोल से टीवी के माध्यम से मिलते हैं. जहां उन्होंने सुल्तानी अखाड़े में सुरभि और दीपिका के बीच मुकाबला होना तय किया. दोनों में जब मुकाबला होता है तब दीपिका को हार का सामना करना पड़ता है और सुरभि जीत जाती है. जिसके बाद जीतने वाले को किसी को नॉमिनेट करने के लिए स्पेशल पावर दी जाती है. जिसके वह करणवीर का नाम लेती हैं. लेकिन बाद इसे मजाक बताते हैं.

बता दें कि बिग बॉस के इस एपिसोड में बहुत सारी मस्ती और फुल ऑन एंटरटेनमेंट देखने मिला. जहां कई कंटेस्टेंट मस्ती मजाक करते नजर आये, वहीं कई ने डांस कर समा बंधा. शो में मजा तब ज्यादा बढ़ गया जब दीपक पर इंग्लिश के सवालों का वार किया गया, हिंदी के मुहावरों को ट्रांसलेट कर रहे थे और उसके साथ ही कंटेस्टेंट का नाम ले रहे थे जिनपर वह मुहावरे बैठ रहे थे.

आखिर की बात करें तो घर में मजाक मस्ती के बाद माहौल तब सीरियस हो गया जब एलिमिनेश राउंड शुरू हुआ. जहां इस बार के वीकेंट का वार में घर से बाहर नेहा पेंडसे हुईं. जिसके बाद दीपिका को काफी इमोशनल देखा गया. इसके अलावा वहीं सलमान दर्शकों को श्रीसंत और अनूप जलोटा के बिग बॉस के घर में रीएंट्री करने के बारे में बताते हैं.

Recommended

Loading...
Share