Bigg Boss 13 Day 9: रोटी को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई में शुरू हुई बहस, दलजीत कौर बनीं 'रानी नं. 1'

By  
on  

9 दिन के अंदर ही बिग बॉस का घर किसी मैदान- ए- जंग से कम नहीं है. हर दिन एक नया तमाशा दर्शकों को देखने को मिलता है. कोई नॉमिनेशन की प्रक्रिया से खुद को बचाने के लिए नए हथकंडे अपनाता है तो पहले हफ्ते में ही घर के अंदर किसी को अपना प्यार मिल गया है. किसी भी दो कंटेस्टेंट्स में अच्छी बॉन्डिंग नहीं दिखाई दे रही है. जिन लोगों को देखकर लग रहा था कि इनमें अच्छी दोस्ती हो सकती है उनमें भी तकरार दिखाई देने लगी. सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच खाने को लेकर बहस शुरू हो जाती है. यह झगड़ा इतना बढ़ जाता है कि बात एक- दूसरे के औकात पर आ जाती है. सिद्धार्थ, रश्मि से कहते हैं कि अब तक ऐसी रोटियां नहीं बनती थी. रश्मि कहती है, ये रोटियां नहीं है पराठा हैं. हमारा काम है किचन में काम करना, हम नौकरानियां है सबकी ? इसके बाद सिद्धार्थ रश्मि से कहते हैं, तुम अपनी हद में रहो. 

दरअसल, शहनाज, देवोलिना से कहती है दोपहर में सिर्फ चावल बनाना और कुछ मत बनाना. देवोलिना कहती है, सबको दाल चावल रोटी सब्जी चाहिए तो मैं सबकुछ बना के दे रही हूं. देवोलिना ये भी कहती हैं, अगर मैं रोटी बना रही हूं तो सबके लिए बनाउंगी और अगर चावल बना रही हूं तो सबके लिए बनाउंगी. राशन को लेकर बात इतनी बढ़ जाती है कि बाकी घरवाले भी इस झगड़े में कूद जाते है. मोटी रोटियों के लिए असीम देवोलिना और रश्मि पर कमेंट करते हैं. टीवी की दोनों बहुओं को यह बात आजम नहीं होती और दोनों असीम को खूब खरी- खोटी सुनाती है. घर के बाकी सदस्य असीम को अपना काम ठीक से करने की सलाह देते हैं. 

क्वीन टास्क के दौरान पारस छाबड़ा अपनी जोड़ीदार शेहनाज को छोड़कर दिलजीत कौर को क्वीन के टास्क के लिए चुनते हैं. ऐसे में शेहनाज काफी मायूस नजर आई. सभी लड़के अपनी पसंदीदा लड़की को क्वीन बनाना चाहते हैं ऐसे में सभी टास्क जीतने की कोशिश करते दिखते हैं. इस दौरान शेफाली और सिद्धार्थ डे के बीच जबरदस्त बहस भी देखने को मिली. 

Recommended

Loading...
Share