Bigg Boss 13: आरती सिंह को उनके भाई कृष्णा अभिषेक और भाभी कश्मीरा शाह ने दी घर के अंदर सतर्क रहने की चेतावनी

By  
on  

सलमान खान द्वारा होस्ट किये जाने वाले शो 'बिग बॉस 13' के घर के अंदर कई कंटेस्टेंट्स इस बात से खुश नहीं हैं कि  आरती सिंह सिद्धार्थ शुक्ला का समर्थन कर रही हैं. उनमें से ज्यादातर का मानना है कि सिद्धार्थ द्वारा हेरफेर किया जा रहा है, जिसकी वजह से बाद में, आरती को परिणामों का सामना करना पड़ सकता है. आरती के भाई कृष्णा अभिषेक और उनकी पत्नी कश्मीरा शाह को भी ऐसा ही लगता है.

ऐसे में अपनी बहन के साथ तस्वीर शेयर करते हुए कृष्णा ने लिखा है, "लव यू और मिस यू आरती आज असल में मैं तुम्हे याद कर रहा हूं. तुम अच्छा खेल रही हो और बस इतना चाहता हूं कि तुम रियेक्ट करो जब बेवकूफ लोग अंदर बेवकूफ बातें कहते हैं. खैर भगवान तुम्हारा भला करे और हम तुम्हे यहां घर पर बहुत याद करते हैं.  लेकिन यह भी नहीं कह सकता कि जल्दी आ जाओ, लोवर यू आरती."

कश्मीरा ने भी अपनी पोस्ट शेयर कर लिखा है, "अपने लिए खड़े हो और उन लोगों को छोड़ दो जो तुम्हारे पीछे बात करते हैं. ऐसे लोग दोस्त नहीं होते. वह बनने का नाटक कर रहे हैं. भेड़ की खाल में भेड़िए की कहानी याद रखो."

ऐसे में बात करें शो की तो मेकर्स ने एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए घर के अंदर छह वाइल्ड कार्ड एंट्रीज को इंट्रोड्यूस किया है. 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share