Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar: सलमान खान ने रश्मि देसाई से सच छुपाने के लिए अरहान खान को लगाई लताड़, इन घरवालों पर भी फूटा गुस्सा

By  
on  

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किये जाने वाले टीवी के सबसे कंट्रोवर्सिअल शो बिग बॉस में जो कुछ भी चल रहा है, उसने एक्टर को बेहद नाराज कर दिया है. जी हां, कल रात वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान को गुस्से में देखा गया, जिसकी सबसे बड़ी वजह अरहान थे. बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस रश्मि देसाई को अरहान से घरवालों के सामने प्रपोज किया था. लेकिन सलमान ने मुताबिक उन्होंने एक्ट्रेस को अपने बारे से सब कुछ नहीं बताया है. 

शो पर सलमान ने अरहान के बारे में एक बड़ा खुलासा करते हुए बता कि वह पहले से ही शादीशुदा हैं, इतना ही नहीं उनका एक बच्चा भी है. जिसे सुन रश्मि को पहले हैरान और फिर रोते हुए देखा गया. जिसके बाद  सलमान ने अरहान को उसके साथ एक स्पष्ट और ईमानदार बातचीत करने का निर्देश दिया. वहीं, दूसरी तरफ एक्टर ने शहनाज गिल और हिंदुस्तान भाऊ को एक दूसरे के अपमान करने और रश्मि देसाई और माहिरा शर्मा के डॉल इंसिडेंट को अप्रिय बताया. सलमान ने आगे रश्मि और माहिरा से सवाल किया. साथ ही शहनाज और हिंदुस्तान भाऊ को भी लताड़ लगते हुए उन्हें इडियट कहा. 

आगे बात करते हुए सलमान ने स्पष्ट किया कि उनका रश्मि और अरहान के व्यक्तिगत मामले में हस्तक्षेप करने का कोई इरादा नहीं था. चूंकि, अरहान ने बिग बॉस के घर में रश्मि को प्रपोज किया था और चूंकि सलमान, रश्मि को लंबे समय से जानते थे, इसलिए उसने उन्होंने इन छिपे हुए रहस्यों को बताना अपनी ड्यूटी समझी.

इन सब के बाद सलमान ने घर में हुए हिंसक व्यवहार के बड़े मुद्दे पर अपना रुख किया, जिसपर सलमान ने कहा कि 6 एक्स-रे कैसे किए जाने थे और कैसे दो कंटेस्टेंट्स को फ्रैक्चर भी हुआ! उन्होंने यह भी कहा कि इस तरह के व्यवहार 'टीवी लायक नहीं थे' और हा कि वह इस तरह टीवी का हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं.'

जिसके बाद नाराज सलमान ने शहनाज, सिद्धार्थ, असीम और भाऊ, अरहान, रश्मि, शेफाली जरीवाला और विशाल आदित्य सिंह को अपने-अपने बैग पैक करने और घर छोड़ने के लिए कहा. उन्हें बिग बॉस से मुख्य द्वार खोलने के लिए कहते भी सुना गया था. वह अपनी बात को लेकर सीरियस थे. उन्होंने तब शो के टॉप 4 कंटेस्टेंट्स के नाम से पर्दा उठाते हुए आरती, मधुरिमा तुली, शेफाली बग्गा और माहिरा का नाम लिया.

(Source: Colors)

Recommended

Loading...
Share