बिग बॉस 13 वीकेंड का वार डे 82 Highlights: अरहान ने दी सिद्धार्थ पर तेज़ाब फेकने की धमकी, भड़के सलमान खान

By  
on  

बिग बॉस का ये सीजन अब धीरे- धीरे अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है. घर में हर दिन किसी न किसी की लड़ाई हो जाती है. कभी खाने को लेकर तो कभी बोग बॉस द्वारा टास्क को लेकर. 
इस बार वीकेंड के वार में सलमान खान रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला पर भड़कते नजर आए. सलमान ने आसिम और पारस की भी क्लास लगाई. एपिसोड की शुरुआत में ही रश्मि सिद्धार्थ को नशेड़ी और ड्रगी बोलते हुए नजर आती है. वह कहती हैं कि वह सिद्धार्थ को मारने से भी नहीं हिचकिचाएंगी. इसके बाद सलमान सभी घरवालों के साथ टीवी के जरिए कनेक्ट होते हैं. जब सलमान घरवालों से पूछते है कि अंदर कैसा चल रहा है तो आसिम और रश्मि कहते हैं घर का माहौल बहुत गंदा है. 

इसके बाद सलमान उन्हें तंज मारते हुए कहते हैं कि ये हैं भारत के फ्यूचर और ये बहुत ब्राइट फ्यूचर हैं. वह घरवालों से पूछते हैं कि वे ही बता दें कि कहां से बात शुरू करें क्योंकि उन्हें तो समझ नहीं आ रहा है. सलमान सबको बताते हैं घरवालों के एटिट्यूड को देखते हुए शो के मेकर्स को सुल्तानी अखाड़े के सेगमेंट को बंद करना पड़ा, ताकि किसी को चोट न लगे.  

आसिम सलमान को बताते हैं कि पारस ने उनकी बहन के बारे में गंदी बाद बोली और गालियां भी दीं. वह सिद्धार्थ को भी बीच में लाते हैं और कहते हैं कि वह बाप और मां पर जाते हैं, जिसे वह बर्दाश्त नहीं कर सकते. 

आसिम आगे कहते हैं कि उन्हें सब टारगेट करते हैं. इस बार पारस ने गाली दी तो उन्होंने भी गाली दी. वह कहते हैं कि माहिरा और शेफाली ने भी उनका साथ नहीं दिया और उन्हें ही गलत बताया.  माहिरा कहती हैं कि आसिम लड़ाइयां करवाता है और साइलेंट में गालियां देता है. आसिम कहते हैं कि उन्हें ग्रुप बनाकर टारगेट किया जाता है. रश्मि कहती हैं पारस, सिद्धार्थ, माहिरा और विकास आसिम को टारगेट देते हैं. 
 

Recommended

Loading...
Share