Bigg Boss 13: आरती सिंह के भाई कृष्णा और भाभी कश्मीरा लेंगे उनके साथ रेप की कोशिश करने वाले शख्स पर एक्शन

By  
on  

सलमान खान द्वारा होस्ट किये जाने वाले टीवी की दुनिया के सबसे कंट्रोवर्सिअल शो 'बिग बॉस 13' में पिछले दिनों दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'छपाक' की टीम ने घर के अंदर एंट्री ली थी. इस दौरान घर के कई सदस्यों ने खुद के साथ हुए बहुत से चौंकाने वाले खुलासे किये. विशाल आदित्य सिंह, मधुरिमा तुली और आरती सिंह ने बचपन में उनके साथ हुई गंदी हरकत के बारे में खुलकर बात की. ऐसे में अब आरती की भाभी कश्मीरा और कृष्णा अभिषेक ने आरोपी को सजा दिलाने की बात कही है. आपको बता दें कि वह इस बात को जानने के बाद खुद हैरान हैं.

आरती ने कहा था कि जब वह सिर्फ 13 साल की थीं, तब उनके साथ बंद कमरे में लगभग रेप की कोशिश हुई थी. बता दें कि खबर के सामने आने बाद उनका परिवार इससे बहुत शॉक है, साथ ही आरोपी के खिलाफ वह एक्शन लेना चाहता है. आरती की भाभी कश्मीरा शाह ने इस बारे में कहा है कि "हम इस बात से पूरी तरफ से अनजान थे. अगर उन्होंने हमें इस बारे में कभी भी बताया होता तो हम उसपर एक्शन जरूर लेते."

बात करें शो की तो हाल ही सामने आये शो के प्रोमो में हमने घर के अंदर आरती से मिलने पहुंचे भाई कृष्णा को देखा. भाई को कुल 4 महीने देख आरती को इमोशनल होते हुए देखा गया.

आरती के आवला घर के अंदर अन्य सदस्यों ने भी एंट्री ली है.

(Source: TOI / Instagram)

Recommended

Loading...
Share