Bigg Boss 13: काम्या पंजाबी ने आसिम रियाज पर साधा निशाना, कहा- 'तुम गालियां देते रहो, कभी फर्क नहीं पड़ेगा'

By  
on  

टीवी जगत की बहुचर्चित एक्ट्रेस काम्या पंजाबी, सोशल मीडिया पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए जानी जाती हैं. काम्या इस समय भारतीय दर्शकों के बीच मशहूर टीवी शो 'बिग बॉस 13' के कंटेस्टेंट्स को लेकर भी अपनी राय रखती आई हैं और बता दें कि सोशल मीडिया पर शो के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट में #ChartbusterSid ट्रेंड कर रहा है और इसी ट्रेंड को शेयर करते हुए जहां काम्या ने सिद्धार्थ की तारीफ की. तो वहीं उन्होंने आसिम रियाज पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. 

काम्या ने अपने ट्वीट में लिखा, 'अच्छा करोगे तो तारीफ भी मिलेगी और बुरा करोगे तो सच का आइना भी दिखाएंगे. तुम्हे गालियां देनी हैं, देते रहो क्योंकि फर्क तो हमें कभी नहीं पड़ेगा हैं ना'. उन्होंने आगे घर में गेस्ट बनकर पहुंचे विन्दु दारा सिंह को टैग करते हुए लिखा, 'चलो सब मिलकर बोलो #ChartbusterSid'. इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपने एक और ट्वीट में सिद्धार्थ का सपोर्ट करते हुए लिखा, यारो का यार तो सुना था, ये तो दुश्मनों का भी यार है अपना सिड'.  

 

काम्या के इस ट्वीट पर यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि जब विंदू ने घर में प्रवेश किया, तो उन्होंने सिद्धार्थ के साथ आसिम के व्यवहार को लेकर उनकी क्लास लगाई है. जिसका प्रोमो चैनल द्वारा शेयर किया गया है. काम्या के वर्क फ्रंट की बात करे तो वह इन दिनों टीवी शो 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' में अभिनय कर रही हैं. 

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share