Bigg Boss 13: दो सप्ताह आगे नहीं बढ़ेगा सलमान खान का शो, इस दिन होगा फिनाले

By  
on  

सलमान खान द्वारा होस्ट किये जाने वाले टीवी के सबसे कंट्रोवर्सिअल शो 'बिग बॉस 13' में आए दिन कुछ न कुछ नया देखने मिलता है. ऐसे में मेकर्स ने पिछले दिनों शो को कुल पांच सप्ताह के लिए आगे बढ़ाया था, जिसके बाद यह सवाल उठने लगा कि इस तरह से शो का फाइनल कब होगा. लेकिन जवाब मिलने की जगह शो से जुड़े अन्य कई कयासों का दौर शुरू हो गया. पिछले हफ्ते, शो के दो हफ्ते और आगे बढ़ने की अटकले लगनी शुरू हो गयीं. हालांकि, अब इन अफवाहों पर विराम लग गया है. 

हां, पिछली खबरों से उलट, नई रिपोर्ट्स से यह पता चल रहा है कि  बिग बॉस 13 को दो सप्ताह तक आगे नहीं बढ़ाया जा रहा है. जी हां, कहा यह भी जा रहा है कि सलमान का यह शो 15 फरवरी को खत्म होने वाला है. आप सही पढ़ रहे हैं! बिग बॉस 13 का फिनाले कथित तौर पर 15 फरवरी, 2020 को होने वाला है. एक जानी मानी न्यूज एजेंसी से मिली जानकारी के मुताबिक, शो के दो सप्ताह आगे बढ़ने की पुष्टि नहीं की गयी है. इस तरह से शो का फिनाले 15 फरवरी को होगा. हालांकि, चैनल या मेकर्स द्वारा किसी भी बदलाव को लेकर पुष्टि नहीं की गयी है.

कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि शो में कंटेस्टेंट्स के होने वाले झगड़ो के कारण मेकर्स उससे आगे नहीं बढ़ाना चाहते, जबकि कुछ का कहना है कि सलमान के पास शो को शूट करने के लिए और अधिक समय नहीं है. हालांकि, आने वाले समय में शो को लेकर सभी चीजे एक एक कर साफ होंगी.

(Source: IANS)

Recommended

Loading...
Share