Bigg Boss 13 Mall Task Live Update: सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई और असीम रियाज को देखने के लिए ओबेरॉय मॉल के बाहर उमड़ी फैंस की भीड़; पुलिस ने किया लाठीचार्ज

By  
on  

अगर आप बिग बॉस के बहुत बड़े फैन हैं तो आपको जरूर पता होगा कि फिलहाल मुंबई के एक जाने माने मॉल में मॉल टास्क किया जा रहा है. जी हां, यह टास्क सीजन 11 में हुए मॉल टास्क की तरह ही है, जिसमे हिना खान, लव त्यागी और शिल्पा शिंदे को अपने फैंस से मिलकर टास्क के लिए वोट जमा करने थे. ऐसे में इस सीजन, हमारे एलीट क्लब के सदस्य - असीम रियाज, रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला को मॉल टास्क के लिए चुना गया है.

ऐसे में अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को देखने के लिए फैंस बिफर गए हैं. सभी नियंत्रण से बाहर हो गए हैं जिसके कारण मुंबई पुलिस ने अब हस्तक्षेप किया है और सभी फैंस को बाहर निकाल दिया है. फैंस से कहा जा रहा है कि टास्क आज नहीं हो रहा है, ताकि वह वहां से चले जाएं. यह दरअसल, उनकी कंटेस्टेंट्स को सुरक्षित रूप से अंदर लाने के लिए बनाई गयी रणनीति है. एक बार कंटेस्टेंट्स को अंदर कर दिया जायेगा, जिसके बाद फैंस को मॉल में एंट्री करने फिर से दिया जाएगा.

मॉल के बाहर उत्साही फैंस अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट के नाम को चीयर कर रहे हैं, जिसका सबसे बड़ा सबूत यह वीडियो है.

मॉल के अंदर शॉप्स बंद हैं और वॉशरूम भी. हर जगह पुलिस है और अब लाठीचार्ज भी शुरू हो गया है! लेकिन लोग अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को देखने के लिए वहां से हटने का नाम नहीं ले रहे हैं.

(Source: PeepingMoon)

Recommended

Loading...
Share