अरहान खान ने रश्मि देसाई से लीगल नोटिस मिलने के दावों का किया खंडन, पूछा - 'ऐसी अफवाहें कौन फैला रहा है?'

By  
on  

बिग बॉस 13 में हमने रश्मि देसाई और अरहान खान के रिश्ते को आगे बढ़ते हुए और फिर उसमे खटास आते हुए देखा था. ऐसे में अब रिश्ता पूरी तरह से खत्म हो चूका है. जी हां, एक्ट्रेस ने हाल ही में प्रेस कांफ्रेंस टास्क के दौरान इस बात को कबूलते हुए अलग होने की घोषणा की. वहीं शो से बाहर निकलने के तुरंत बाद, अरहान खान और उनके परिवार को बिग बॉस के घर के अंदर मौजूद एक्ट्रेस ने उनकी गैरमौजूदगी में उनके घर में रहने पर लीगल नोटिस भेजा है. हालांकि, एक्टर ने इस तरह के सभी दावों का खंडन किया है और एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की मदद से इन अफवाहों को साफ किया है.

अरहान ने लीगल नोटिस मिलने की खबरों पर कहा है, "यह बिल्कुल सच नहीं है. कौन इस तरह की अफवाहें फैला रहा है? ”हालांकि, एक और रिपोर्ट सामने आई है जिसमें एक वेबसाइट ने बताया कि अरहान ने रश्मि के सोशल मीडिया अकाउंट्स के सभी एक्सेस खो दिए हैं. सूत्रों का कहना है कि "रश्मि की टीम ने देखा की अरहान को लताड़ लगाने वाले उनके सभी फैंस के कमैंट्स एक-एक कर टाइमलाइन से गायब हो रहे हैं. बेशक, अरहान उन्हें डिलीट कर रहे थे. और इसलिए उन्होंने अकाउंट पासवर्ड बदलने का फैसला किया."

बात यहीं खत्म नहीं होती, अरहान ने अपने हालही में दिए इंटरव्यू में रश्मि को झूटी बोलते हुए, कहा था कि वह उनकी शादी के बारे में जानती थी, हालांकि वह इस बात से अनजान थी कि उनका एक बच्चा है. उन्होंने कहा, "मुझे एक खलनायक के रूप में पेश किया गया है और यह अपमानजनक है. मुझे यकीन है कि उनकी हरकतें या चुप्पी घर के अंदर की परिस्थितियों का परिणाम हो सकती हैं. मुझे लगता है कि हमारे रिश्ते के बारे में बहुत सी बातें हैं, जो मुझे कटघरे में खड़ा करती हैं, औसतन रश्मि से बात की जा सकती थी."

(Source: Bombay Times/Spotboye)

Recommended

Loading...
Share