Bigg Boss 13: घरवालों ने अपने सबसे अच्छे और बुरे पलों को किया याद; सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल को याद की तौर पर किया ग्रे शॉर्ट्स गिफ्ट

By  
on  

बिग बॉस 13 के नए एपिसोड में हमने देखा था कि कैसे सिद्धार्थ शुक्ला ने इम्युनिटी टास्क में पारस छाबड़ा को सेफ किया, जिसके वजह से वह सीजन के चौथे फाइनलिस्ट बन गए हैं. जिसके बाद जल्द ही, आरती सिंह ने पारस को चुनने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला के साथ लड़ाई कर ली, जबकि शहनाज गिल ने उसी कारण से सिद्धार्थ से दूर रहना पसंद किया. जिसके बाद पारस ने अगले टास्क की घोषणा की. ऐसे में घर दो ग्रुप में बट गया और प्रत्येक टीम को आश्वस्त करना था कि टीम के अन्य सदस्य प्रतिक्रिया करें. असीम रियाज, रश्मि देसाई और आरती सिंह एक टीम का हिस्सा थे, जबकि बाकी घरवालों को दूसरे टीम में देखा गया. इस गेम की संचालक माहिरा शर्मा थीं.

टास्क की शुरुआत पारस के साथ हुई जिसने शादी के बारे में बात की, जिसपर आरती को हंसते हुए देखा गया. शहनाज ने अपनी मजाकिया रणनीति से दूसरों को हंसाने की कोशिश की. असीम फिर आगे बढे और फिर उन्हें देख शहनाज ने लगातार अंतराल पर हंसती रही. इस बीच, रश्मि और माहिरा में बहस हो गई. रश्मि के बाद आरती टास्क के लिए चली गई. बाद में, शहनाज को रात में रोते हुए देखा गया और उन्होंने आरती को रुमाल लाने के लिए कहा. रश्मि ने उसे सांत्वना दी. शहनाज ने सिद्धार्थ से बात करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने उनसे बात करने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई. सिद्धार्थ ने इम्युनिटी टास्क को लेकर शहनाज और आरती के साथ लड़ाई की. पारस ने सिद्धार्थ का समर्थन किया. उनसे बात करने के कई प्रयासों के बाद, शहनाज़ ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वह जल्द ही घर छोड़ देंगी और भविष्य में सिद्धार्थ से कभी नहीं मिलेंगी. जिसपर जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि वह उम्मीद करते हैं कि वह अपने बात पर बनी रहेंगी. हालांकि, रात में, शहनाज़ फिर से सिद्धार्थ के पास गई और जल्द ही, उन्होंने एक दूसरे को गले लगाकर समस्याओं को सुलझा लिया और साथ सूने चले गए.

अगली सुबह, शिल्पा शेट्टी ने घर में एंट्री की और घरवालों के साथ वह योगा सेशन करती हैं. जिसके बाद वह कंटेस्टेंट से उनके अपनी सबसे अच्छी और बुरी यादें साझा करने के लिए कहती हैं. ऐसे में शहनाज बताती हैं कि उनकी सबसे अच्छी याद तब थी जब उनके भाई ने आकर उनकी लोकप्रियता के बारे में बताया. पारस ने कहा कि उनकी सबसे अच्छी याद तब थी जब वह पहले दिन घर में दाखिल हुए. माहिरा बताते हुए इमोशनल हो गयीं और उन्होंने कहा कि वह घर घरवालों से बहुत ज्यादा जुड़ चुकी हैं, इस वजह से कुछ भी बताना मुश्किल होगा. आरती ने अपनी सबसे खराब याद के बारे में बात करते हुए अपने पैनिक अटैक के बारे में बताया. जबकि रश्मि घर में इस्तेमाल हुए अपमानजनक भाषा को अपनी बुरी याद बताती हैं. वहीं असीम अपने और सिद्धार्थ की दोस्ती के दिनों को याद करते हैं. सिद्धार्थ के लिए सबसे अच्छी याद थी जब उनके सीक्रेट रूम में जाने पर शेहनाज उन्हें याद करती थी.

ऐसे में घरवालों को एक दूसरे को याद की तौर पर गिफ्ट करने के लिए शिल्पा कहती हैं, जिसपर सिद्धार्थ अपना ग्रे शॉर्ट्स सहनाज को देते हैं, जबकि शहनाज उन्हें अपनी एक लिपस्टिक देती हैं. आरती अपने कपडे रश्मि को देती है और असीम गिफ्ट के तौर पर परफ्यूम देते हैं, जिसे वह घर के बाहर सौंप देंगे.

(Source: PeepingMoon)

Recommended

Loading...
Share