Bigg Boss 13: शहनाज कौर गिल की जगह होगा असीम रियाज का 'स्वयंवर'? भाई उमर रियाज ने दिया चौकाने वाला जवाब

By  
on  

सलमान खान द्वारा होस्ट किये जाने वाले टीवी के सबसे कंट्रोवर्सिअल शो को अब 4 महीने हो चुके हैं, शो का फाइनल इस 15 फरवरी, 2020 को देखने मिलने वाला है. ऐसे में मिल रही रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स शो के एक दिन बाद एक फाइनलिस्ट को लेकर स्वयंवर करने वाले हैं. हालांकि, शो के लिए कंटेस्टेंट्स के नाम की अब तक घोषणा नहीं की गयी है, लेकिन फैंस अपने आप अंदाजा लगाने लगे हैं कि शो को शहनाज गिल के लिए किया जाना है, जो सिद्धार्थ शुक्ला से घर के अंदर बेपनाह प्यार करने लगी हैं. इसी बीच हालिया चर्चे के मुताबिक, इस शो में शहनाज नहीं बल्कि असीम रियाज का स्वयंवर होने वाला है.

ऐसे में जहां फाइनल्स में सिर्फ एक हफ्ते बचे हैं, वहीं फैंस अपने पसंदीदा असीम को अपने लिए लड़की चुनते हुए देखना चाहते हैं. दूसरी तरफ असीम के भाई, उमर रियाज ने ट्विटर पर, हवा को साफ करते हुए कहा है कि उनके भाई स्वयंवर के पार्टिसिपेंट नहीं हैं. उमर ने लिखा है, "#Asim द्वारा स्वयंवर करने कोई खबर नहीं है और मुझे इसके लिए संपर्क नहीं किया गया है. यह फेक न्यूज है!"

शो के दौरान असीम को एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना के प्यार में पड़ते हुए देखा गया, जिन्होंने घर के अंदर बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी. पंजाबी एक्ट्रेस ने घर के बाहर जाने के बाद असीम के लिए अपनी फीलिंग्स जाहिर की और उन्होंने असीम के लिए अपने बॉयफ्रेंड से भी ब्रेकअप कर लिया.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share