Bigg Boss 13 Day 134 Highlights: घरवालों की लव लाइफ में दखलंदाजी के लिए रजत शर्मा ने सलमान खान पर लगाया इल्जाम, 'ये न खुद शादी करेंगे न किसी को करने देंगे'

By  
on  

'बिग बॉस 13' के फिनाले में बस पांच दिन रह गए हैं.  बचे हुए 7 कंटेस्टेंट जीत की ट्रॉफी हासिल करने के लिए जी तोड़ मेहनत मर रहे हैं. सोमवार को दिखाए गए एपिसोड में सलमान 'पाप की पोटली' टास्क से सभी का परिचय करवाते हैं. पाप की पोटली में सभी घरवाले एक- दूसरे पर इल्जाम लगाते हैं. सिद्धार्थ रश्मि का नाम लेते हैं क्ययूँकि वह उनके कैरेक्टर पर ऊंगली उठाती है. शहनाज, सिद्धार्थ का नाम लेती है क्यूंकि वह उनकी तरफ ध्यान नहीं देते. इसके बाद रश्मि को 'पापी ऑफ द सीजन' बताया जाता है. 

सबके एक्ससाइटमेंट को बढ़ाने के लिए शो आयुष्मान खुराना, नीना गुप्ता और जीतेन्द्र कुमार की एंट्री होती है. ये तीनों अपनी फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' के प्रचार के लिए यहां आते हैं. फिल्म और घरवालों से कुछ देर बातचीत करने के बाद सलमान आयुष्मान और टीम के साथ गेम खेलते हैं. इसके बाद सलमान दोस्त और पत्रकार रजत शर्मा का शो में स्वागत करते हैं. बिग बॉस के घर में 'आप की अदालत' लगती है और असीम, रश्मि और सिद्धार्थ से रजत तीखे सवाल पूछते हैं. 

सलमान से सीनियर जर्नलिस्ट रजत शर्मा पूछते हैं कि सलमान कलर्स वालों से पैसा बढ़वाने के लिए हमेशा शो को छोड़ने की धमकी देते हैं. जवाब में सलमान हंस कर कहते हैं लेकिन कलर्स पर धमकी का कोई असर नहीं होता. इसके अलावा रजत शर्मा ने सलमान पर आरोप लगाया की वह घर में किसी की जोड़ी नहीं बनने देना चाहते? जिसपर सलमान खान ने अपनी सफाई दी और कहा कि अभी तक मेरी भी नहीं हुई.

सिद्धार्थ शुक्ला पर रजत शर्मा आरोप लगाते हैं कि आप किसी की नहीं सुनते। सिद्धार्थ शुक्ला का मानना है आओ तो माई वे वरना हाईवे। सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम की दोस्ती पर भी रजत शर्मा ने सवाल पूछे. उन्होंने कहा कि आखिर क्यों टूटी थी आसिम और सिद्धार्थ की दोस्ती?
 

Recommended

Loading...
Share