Bigg Boss 13: रजत शर्मा ने रश्मि देसाई से पूछा सवाल, 'क्या गेम के लिए बलि का अरहान को बलि का बकरा बनाया ?

By  
on  

बिग बॉस 13 फिनाल की रात से महज 4 दिन दूर है. घर में सिर्फ 7 कंटेस्टेंट बचे है और बिग बॉस का आखिरी सप्ताह चल रहा है. सोमवार को शो में जाने माने पत्रकार रजत शर्मा की एंट्री हुई. रजत शर्मा ने घरवालों से तीखे सवाल पूछे. पिछले पांच महीनों में बिग बॉस के घर में बहुत कुछ हुआ. कुछ रिश्ते बनकर बिगड़ गए और कुछ बिगड़े थे जो घर में आने के बाद और बिगड़ गए.

 
घर में सबसे ज्यादा चौंकानेवाला खुलासा अरहान खान का था, जो पत्नी और बच्चें होते हुए भी घर में रश्मि से इश्क फरमा रहे थे. रजत शर्मा की 'आप की अदालत' की पहली मेहमान होती हैं रश्मि शर्मा.  रजत रश्मि से पूछते हैं, जब से अरहान चले गए, आप ज्यादा चुप रहने लगी. जवाब में रश्मि कहती हैं, 'आपने जो चीजें नहीं सोची थी वो चीजें होने लगी. मैं इंसान से प्यार करती हूं और सडनली मुझे उसके बारे में बहुत सारी चीजें जानने मिले. उसके बाद कुछ पर्सनल कमेंट आने लगे. मुझे ऐसा लगने लगा कि कहीं मैं इन सब चीजों में खो न जाऊं इसलिए में चुप हो गई. इसके बाद रजत रश्मि से पूछते हैं, पहले आप कहती है मैं शॉक्ड थी और 48 घंटे बाद आप प्रपोज करती है और तीसरी बार कहती है मुझे पता नहीं था. जवाब में रश्मि कहती हैं, मुझे उसकी शादी के बारे में नहीं पता था. उसके बच्चे के बारे में नहीं पता था. उसने मुझे कभी ये पता ही नहीं लगने दिया तो मुझे लगा कि इमोशनली मेरा इस्तेमाल किया गया है. 

 

 

इतना ही नहीं रश्मि सिद्धार्थ शुक्ला संग तकरार की भी वजह बताती हैं. रश्मि का कहना है कि सिद्धार्थ सामने वाले को कंट्रोल करना चाहते हैं. ऐसे में मुझे घुटन महसूस होती है. उनकी आदत है कि वो सामने वाले की तारीफ करते करते उसे नीचा दिखा देते हैं. इसके अलावा रश्मि देसाई से अपने और सिद्धार्थ की कंट्रोवर्सी पर कुछ भी बोलना सही नहीं समझा.

Recommended

Loading...
Share