Bigg Boss 13: रजत शर्मा ने रश्मि देसाई से किये तीखे सवाल; एक्ट्रेस ने अरहान के साथ अपने रिश्ते पर दी सफाई, सिद्धार्थ से बताया 'दिल से दिल तक' का नाता

By  
on  

पिछले साल सितंबर के महीने में शुरू हुआ सलमान खान द्वारा होस्ट किये जाने वाला शो बिग बॉस 13 अब कुछ ही दिनों में खत्म होने वाला है. ऐसे में घर के अंदर मौजूद कंटेस्टेंट्स में से एक रश्मि देसाई ने सही कारणों की वजह से सुर्खियां बटोरी है. एक्ट्रेस टीवी की दुनिया का एक जाना माना नाम हैं, जिन्हे उनके फैंस द्वारा भरपूर सपोर्ट मिल रहा है. इतना ही नहीं घर के अंदर एक्ट्रेस ने अपने गेम प्लान के अलावा अरहान खान के साथ अपने कनेक्शन के कारण भी खूब लाइमलाइट बटोरी है. आप सभी जानते हैं कि दोनों के रिश्ते ने बहुत सारे उतार चढाव आने के बाद अब, रश्मि की तरफ से उनका यह रिश्ता खत्म हो चूका है. 

उन्ही चीजों पर बात करते हुए, रजत शर्मा, जिन्हे हम उनके पॉपुलर शो 'आप की अदालत' के लिए जानते हैं ने रश्मि से कुछ सवाल किया हैं. रजत सवाल करते हुए रश्मि से पूछते हैं कि "सलमान द्वारा अरहान का सच बताए जाने के बाद वह अगर शॉक हो गयी थी तो उन्होंने 48 घंटे बाद उन्हें फिर प्रोपोज कैसे किया. जिसके जवाब में रश्मि कहती हैं कि मैंने अपनी फीलिंग्स बताई, मुझे कही न कही इमोशनली इस्तेमाल किया गया लगता है. लेकिन सच में मुझे अरहान की बीवी और बच्चे को लेकर कोई जानकारी नहीं थी."

थोड़ी देर बाद सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपने बंधन के बारे में रश्मि से पूछे जाने पर एक्ट्रेस कहती हैं कि उनका एक्टर के साथ 'दिल से दिल तक' का रिश्ता है. रश्मि कहती हैं कि सिद्धार्थ अपने तानों को मजाक के रूप में कहा करते हैं. 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share